Katrina Kaif और Vicky Kaushal दिसंबर में लेंगे सात फेरे? एक्ट्रेस ने खबर पर तोड़ी चुप्पी
X

Katrina Kaif और Vicky Kaushal दिसंबर में लेंगे सात फेरे? एक्ट्रेस ने खबर पर तोड़ी चुप्पी

Katrina Kaif and Vicky Kaushal wedding: कई रिपोर्ट्स ने दावा किया कि विक्की कौशल (Katrina Kaif) और कैटरीना कैफ (Vicky Kaushal) दिसंबर में शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं.

Katrina Kaif और Vicky Kaushal दिसंबर में लेंगे सात फेरे? एक्ट्रेस ने खबर पर तोड़ी चुप्पी

नई दिल्ली: हाल ही में बॉलीवुड एक्टर Vicky Kaushal और Katrina Kaif के इस साल दिसंबर में शादी की खबर ब्रेक हुई.  इस खबर ने स्टार के फैंस को बेहद एक्साइटेड कर दिया. पिछले कुछ समय से दोनों की डेटिंग की अफवाह तो है, लेकिन न तो विक्की और न ही कैटरीना ने अभी तक अपने रिश्ते के बारे में पब्लिकली कोई ऐलान किया है. हालांकि, कई समाचार रिपोर्टों ने दावा किया कि यह जोड़ी शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह तैयार है. लेकिन अब इस शादी की खबर पर एक्ट्रेस ने अपनी चुप्पी तोड़ी है. 

सब्यसाची का लहंगा पहनेंगी कैटरीना! 

जी हां! इस खबर में शादी की पुष्टि के साथ यह दावा भी किया गया कि कैटरीना (Katrina Kaif) एक शानदार सब्यसाची डिजाइनर लहंगा पहनेंगी, उस लहंगे की कीमत और डिजाइन भी सुर्खियां बटोरती रही. लेकिन अब एक्ट्रेस ने खुद विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ दिसंबर में होने वाली अपनी शादी के सवाल सच्चाई बताई है. 

जानिए क्या बोलीं कैटरीना कैफ 

हमारी सहयोगी वेबसाइट Bollywoodlife.com से एक्सक्लूसिव बातचीत में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने इस खबर का खंडन किया है. अफवाहों के पीछे के कारण के बारे में बात करते हुए, कैटरीना ने पोर्टल से कहा, 'यह एक सवाल है जो मेरे पास पिछले 15 वर्षों से है.' मीडिया रिपोर्टों में दावा किया गया है कि विक्की और कैटरीना दिसंबर में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं, जिसमें यह भी कहा गया था कि अफवाह वाले जोड़े अपनी शादी की पोशाक को अंतिम रूप दे रहे थे और समारोह के लिए राजस्थान के एक वेन्यू को फाइनल कर दिया है.

क्या है शादी की सच्चाई

हालांकि, Bollywoodlife.com की एक रिपोर्ट के अनुसार, एक अंदरूनी सूत्र ने भी अफवाहों का खंडन किया. सूत्र ने बताया, 'यह बिल्कुल बकवास है. दोनों एक्टर्स की ऐसी कोई योजना नहीं है. कुछ लोगों के लिए हर कुछ महीनों में विक्की और कैटरीना के बारे में ऐसी अफवाहें फैलाना करना एक ट्रेंड बन गया है.'

सगाई की खबर भी हुई थी वायरल

बता दें कि कुछ दिनों पहले विक्की और कैटरीना के गुपचुप तरीके से सगाई करने की भी अफवाहें थीं. कैटरीना के साथ अपनी सगाई की खबरों पर प्रतिक्रिया देते हुए, विक्की ने रेडियो होस्ट सिद्धार्थ कन्नन के साथ एक साक्षात्कार में कहा था, 'ईमानदारी से कहूं तो, उस समय मेरे पर कोई दिमागी तनाव नहीं था, क्योंकि मैं सही था एक शूट के बीच में... मजे की बात है कि, ये अफवाहें मीडिया द्वारा सुबह 9 बजे शुरू होती है और 4.30 बजे तक, मीडिया उन्हीं अफवाहों को नकारता है और कहता है 'नहीं, यह सच नहीं है'. , आपको कुछ भी करने की जरूरत नहीं है. झूठ सामने आ जाता है.'

दोनों ने किया था खंडन 

मीडिया में खबर आते ही कैटरीना की टीम ने विक्की और उनके रोका सेरेमनी की अफवाहों का खंडन किया था. काम के मोर्चे पर, जहां विक्की आखिरी बार 'सरदार उधम' में नजर आए हैं, वहीं कैटरीना अगली बार अक्षय कुमार स्टारर 'सूर्यवंशी' में दिखाई देंगी.

इसे भी पढ़ें: एक्ट्रेस ने बच्चे को दूध पिलाते हुए शेयर की PHOTO, इंटरनेट पर मचा बवाल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news