कैटरीना कैफ को अब फिर किसी फंक्शन में नहीं बुलाएंगे रणवीर-दीपिका, जानिए क्‍यों
Advertisement

कैटरीना कैफ को अब फिर किसी फंक्शन में नहीं बुलाएंगे रणवीर-दीपिका, जानिए क्‍यों

कैटरीना कैफ जल्द ही रिलीज होने जा रही फिल्म 'जीरो' में एक सुपरस्टार का किरदार निभा रही हैं.

कैटरीना जल्द रिलीज होने जा रही फिल्म 'जीरो' में एक सुपरस्टार का किरदार निभा रही हैं. (फोटो साभार: वीडियोग्रैब)

मुंबई: कैटरीना कैफ बॉलीवुड की मोस्ट हैपनिंग पार्टी की गेस्ट लिस्ट का हिस्सा थीं. दीपिका के साथ लंबे कोल्ड वॉर के बावजूद उन्हें रणवीर-दीपिका की रिसेप्शन पार्टी में बुलाया गया और उन्होंने यह फंक्शन अटेंड भी किया. कैटरीना बड़ी खुशी से वहां गईं और रणवीर दीपिका को शादी की बधाई दी. काफी देर तक उन्होंने अपने फिल्‍मी दोस्तों के साथ वक्‍त गुजारा और डांस भी किया. लेकिन फिर कैटरीना ने कुछ ऐसा किया कि उन्हें लगता है कि अब रणवीर और दीपिका उन्हें दोबारा किसी फंक्शन पर नही बुलाएंगे.

कैटरीना ने बताया, "मैंने वहां आधे चॉकलेट खत्म कर दी. मुझे लगता है कि आगे से उनके किसी फंक्शन के लिए इनवाइट नहीं आएगा. हम लोगों ने बहुत अच्छा समय साथ गुज़रा. मैं वहां जाकर बहुत खुश थी." कैटरीना ने दीपिका-रणवीर का रिसेप्शन अटेंड किया, उनके साथ जमकर पार्टी की और फिर दोनों ने एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर फॉलो करना भी शुरू किया. क्या यह एक नई दोस्ती की शुरुआत है.

'जीरो' की एक्‍ट्रेस कहती हैं, "बहुत से लोगों ने यह सवाल किया है. मुझे शादी का इनविटेशन आया था, मैं बहुत ही स्वाभाविक और इमोशनल इंसान हूं और मैं उसी तरीके से रिएक्ट करती हूं. मेरे दिल ने कहा मुझे जाना चाहिए और मैं गई. मैंने बहुत अच्छा वक्त बिताया. सुबह तक हम लोगों ने बहुत डांस किया."

fallback
'हुस्न परचम' गाने के संगीतकारों और फिल्म डायरेक्टर आनंद एल राय के साथ एक्ट्रेस कैटरीना कैफ.

कैटरीना जल्द रिलीज होने वाली फिल्म 'जीरो' में एक सुपरस्टार का किरदार निभा रही हैं. फिल्म में उनके किरदार की एंट्री एक धमाकेदार गाने से होती है. आज उसी गाने का लांच भी कैटरीना की धमाकेदार परफॉरमेंस से हुआ. इस गाने की कोरियोग्राफी बोस्को ने की है और इसे संगीत से सजाया है अजय-अतुल की जोड़ी ने.

fallback

आनंद एल राय के निर्देशन में तैयार हुई फिल्म 'जीरो' में शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा और कटरीना की अहम भूमिका है. 'जीरो' 21 दिसंबर को देशभर के सिनेमाहॉल में रिलीज़ होगी.

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें

Trending news