कैटरीना कैफ ने की दिल की बात, जानें क्या-क्या कहा?

कैटरीना आने वाले समय में ऐसे किरदारों को निभाने की चाह रखती हैं, जिनमें उनके लिए कुछ कर दिखाने मौका हो.

कैटरीना कैफ ने की दिल की बात, जानें क्या-क्या कहा?
फोटो साभार : इंस्टाग्राम

मुंबई : अभिनेत्री कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने 'भारत' और 'जीरो' जैसी फिल्मों में बेहतरीन प्रदर्शन कर दर्शकों के दिलों में अपनी खास जगह बना ली है और अब उनका कहना है कि आने वाले समय में वह ऐसे किरदारों को निभाने की चाह रखती हैं, जिनमें उनके लिए कुछ कर दिखाने मौका हो. कैटरीना ने कहा, "मैं ऐसी भूमिकाएं निभाने की इच्छुक हूं, जिनमें मुझे वास्तव में कुछ करने का मौका हो, उसमें पूरी तरह से शामिल होने या उससे जुड़ने और उसकी तह तक जाने का पूरा मौका हो. मुझमें उन किरदारों को करने की चाह है, जो मुझे उस स्तर के प्रदर्शन करने की अनुमति दें, जिनका अनुभव मैंने 'भारत' और 'जीरो' में किया."

शाहरुख खान अभिनीत इस फिल्म में बबीता के रूप में कैटरीना कैफ को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. क्या वह अन्य किसी फिल्म में इसी तरह के किरदार निभाना चाहेंगी? कैटरीना ने कहा, "अब मुझे यह सुनिश्चित करने की आवश्यकता है कि मैं केवल ऐसी ही फिल्मों और किरदारों का चुनाव करूं जो एक नए पहलू को सामने लाने की मुझे चुनौती दें और प्रेरित करें."

ये वीडियो भी देखें-

 

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.