कैटरीना कैफ ने किया खुलासा, बताया किस चीज से आती है चेहरे पर खुशी
Advertisement

कैटरीना कैफ ने किया खुलासा, बताया किस चीज से आती है चेहरे पर खुशी

कैटरीना ने कहा, "मैं स्ट्रीट फूड के लिए मरती हूं. मुझे लगता है कि दिल्ली में आपके लिए कई विकल्प हैं. वहां बंगाली मार्केट की चाट, कबाब से लेकर चांदनी चौक के परांठे हैं. मैं सबकुछ खाना चाहती हूं." 

कैटरीना कैफ ने किया खुलासा, बताया किस चीज से आती है चेहरे पर खुशी

नई दिल्ली: अभिनेत्री कैटरीना कैफ का कहना है कि अच्छा भोजन उनके चेहरे पर खुशी ले आता है. कैटरीना ने कहा, "खाना मुझे लुभाता है. अच्छे भोजन से बेहतर कुछ नहीं हो सकता." द टाइम्स ऑफ इंडिया के 'फ्लर्टविथ योरसिटी' के अभियान के तहत कैटरीना ने दिल्ली, मुंबई, चेन्नई और बेंगलुरू में अपने खाद्य रहस्यों को साझा किया. जब मुंबई और दिल्ली की बात आती है, तो कैटरीना को स्ट्रीट फूड बहुत पसंद है.

उन्होंने कहा, "मैं स्ट्रीट फूड के लिए मरती हूं. मुझे लगता है कि दिल्ली में आपके लिए कई विकल्प हैं. वहां बंगाली मार्केट की चाट, कबाब से लेकर चांदनी चौक के परांठे हैं. मैं सबकुछ खाना चाहती हूं." भले ही वह खाने की शौकीन हैं लेकिन वह अपनी फिटनेस को लेकर भी जागरूक हैं और रोजाना जिम में व्यायाम करती हैं. गौरतलब है कि कैटरीना जल्द ही फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में आमिर खान के साथ नजर आने वाली हैं. इसके अलावा वह शाहरुख खान की फिल्म जीरो में भी काम कर रही हैं. 

कैटरीना आखिरी बार सलमान खान के साथ फिल्म टाइगर जिंदा है में नजर आईं थी. इस फिल्म में उनके एक्शन और एक्टिंग की क्रिटिक्स और दर्शकों दोनों ने काफी तारीफ की थी. सलमान की इस फिल्म को लोगों ने काफी पसंद किया था और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छी कमाई की थी. फिल्म पिछले साल दिसंबर में रिलीज की गई थी. फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news