समंदर किनारे मस्ती करते दिखे कैटरीना-अक्षय और रोहित शेट्टी, PHOTO ने खोला बड़ा राज
Advertisement

समंदर किनारे मस्ती करते दिखे कैटरीना-अक्षय और रोहित शेट्टी, PHOTO ने खोला बड़ा राज

कैटरीना कैफ और अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 'सूर्यवंशी (Sooryavanshi)' 27 मार्च 2020 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी

समंदर किनारे मस्ती करते दिखे कैटरीना-अक्षय और रोहित शेट्टी, PHOTO ने खोला बड़ा राज

नई दिल्ली: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर नजर आने वाली हैं. रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के डायरेक्शन में बनने जा रही फिल्म 'सूर्यवंशी (Sooryavanshi)' 27 मार्च 2020 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. लेकिन अब इस फिल्म ने रिलीज से पहले सोशल मीडिया पर अपनी आहट दे दी है. 

फिल्म की शूटिंग बीते दिनों ही पूरी हुई है. इस बीच कैटरीना कैफ ने फिल्म के सेट से लगातार तस्वीरें और वीडियोज शेयर भी कीं. रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में जहां अक्षय कुमार एक एटीएस ऑफिसर की भूमिका में दिखने वाले है, वहीं कटरीना उनकी पत्नी के रोल में नजर आने वाली हैं. अब कैटरीना ने एक तस्वीर शेयर करके सोशल मीडिया पर धूम मचाई है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

A perfect start to the year ....friends , laughs , smiles , onset#sooryavanshi @itsrohitshetty @akshaykumar

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

कैटरीना ने इस तस्वीर को सोशल मीडिया अकाउंट पर सेट पर ली गई एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है. जिसमें रोहित शेट्टी और अक्षय कुमार के साथ कैटरीना समंदर किनारे मस्ती करती दिख रही हैं. इसके साथ कैटरीना कैफ ने एक कैप्शन भी लिखा है जो इस फिल्म की कहानी को लेकर हिंट दे रहा है. 

इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए कैटरीना ने कैप्शन में लिखा है कि, 'साल की धमाकेदार शुरुआत...दोस्त, हंसी, खुशी, सेट पर...बेस्ट क्रू टीम, सेट पर हर दिन मस्ती होती थी और लोगों के बीच प्यार दिखता था...ऐसे ही फिल्में बनाई जाती है....27 मार्च को सिनेमाघरों में मिलते है.'

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news