close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

रणबीर कपूर से ब्रेकअप के बाद टूट गई थीं दीपिका, लेकिन कैटरीना कैफ का हुआ कुछ ऐसा हाल

कैटरीना कैफ ने वोग मैगजीन को दिए एक इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ और ब्रेकअप के बारे में खुलकर बात की. 

रणबीर कपूर से ब्रेकअप के बाद टूट गई थीं दीपिका, लेकिन कैटरीना कैफ का हुआ कुछ ऐसा हाल
(फाइल फोटो)

नई दिल्ली : बॉलीवुड के चार्मिंग एक्टर रणबीर कपूर फिल्मों से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं. हाल ही में रणबीर की एक्स एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने की रणवीर सिंह के साथ शादी रचा ली. दीपिका-रणवीर के मुंबई रिसेप्शन में रणबीर की सेंकड एक्स कैटरीना कैफ भी शामिल हुईं. कैटरीना कैफ ने वोग मैगजीन को दिए एक इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ और ब्रेकअप के बारे में खुलकर बात की. 

वोग मैगजीन को दिए इंटरव्यू में कैटरीना ने कहा कि ब्रेकअप होने के बाद उनकी जिंदगी पूरी तरह से बदल गई है. अब वो खुद के बारे में ज्यादा सोचती हैं और लाइफ को बेहतर बनाने के लिए क्या करना है इस पर काम कर पाती हैं. उनका ब्रेकअप होना उनके लिए किसी वरदान से कम नहीं है. कैटरीना ने बताया कि सिंगल होकर वो अपनी लाइफ को कितना एंजॉय कर रही हैं. 

PICS: गिले शिकवे भूल दीपिका-रणवीर के रिसेप्शन में पहुंची कैटरीना, धोनी अनुष्का भी आए नजर

VIDEO: इधर रणबीर कपूर ने कहा 'आई लव यू...', उधर कैटरीना कैफ ने जड़ दिया एक 'थप्पड़'

बता दें कि कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर का रिश्ता छह साल तक चला और उसके बाद अचानक ये दोनों अलग हो गए. कैटरीना पिछले दो साल से सिंगल हैं और रणबीर कपूर फिलहाल आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं. दीपिका के रिसेप्शन में जहां कैटरीना अकेले पहुंची थीं, वहीं रणबीर और आलिया इस मौके से नदारद रहे. कैटरीना फिलहान अपनी अपकमिंग रिलीज 'जीरो' के प्रमोशन में बिजी चल रही हैं. कैटरीना के अलावा फिल्म में शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा लीड रोल में हैं. 'जीरो' 21 दिसंबर को रिलीज हो रही है.