विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने की 'चंदू चैंपियन' की भर-भरकर तारीफ, कार्तिक आर्यन के लिए कह गए ये बात
Advertisement
trendingNow12302070

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने की 'चंदू चैंपियन' की भर-भरकर तारीफ, कार्तिक आर्यन के लिए कह गए ये बात


Katrina Kaif Vicky Kaushal on Chandu Championविक्की कौशल और कैटरीना कैफ की जोड़ी ने 'चंदू चैंपियन' देखने के बाद इसका रिव्यू किया है. उन्होंने बताया कि उन्हें कार्तिक आर्यन और कबीर खान को लेकर पोस्ट किया है. चलिए बताते हैं इन्हें कैसी लगी ये फिल्म.

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने की 'चंदू चैंपियन' की भर-भरकर तारीफ, कार्तिक आर्यन के लिए कह गए ये बात

साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान की फिल्म 'चंदू चैंपियन' रिलीज के बाद से ही चर्चा में हैं. फिल्म में लीड रोल में कार्तिक आर्यन हैं. जिन्होंने इस फिल्म के लिए खूब पसीना बहाया है. फिलहाल बॉक्स ऑफिस पर भी ये ठीक-ठाक परफॉर्म करती दिखी है. ये फिल्म भारत के पहले पैरालिंपिक गोल्ड मेडलिस्ट मुरलीकांत पेटकर पर बनी है. जिसमें ये रोल कार्तिक आर्यन ने ही निभाया है.

अब कार्तिक आर्यन की परफॉर्मंस और कबीर खान के डायरेक्शन को लेकर बॉलीवुड के प्यारे कपल कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने रिएक्ट किया है. विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की जोड़ी ने भी फिल्म के लिए अपना प्यार जताया है, उन्होंने फिल्म की एंटरटेंग कहानी की भी सराहना की है. 

कैटरीना कैफ को कैसी लगी 'चंदू चैंपियन'

fallback
कैटरीना कैफ ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है , 'कबीर... फिल्म बहुत पसंद आई, आप एक बहुत ही खूबसूरत स्टोरी टेलर हैं. आपने एक इंस्पायर करने वाली कहानी को पर्दे पर दिखाया है. जिस तरह आपने इसमें जान फूंकी है, यह देखकर मैं बहुत इमोशनल हो गई. आपने कितनी खूबसूरती से यह फिल्म बनाई है और कार्तिक आर्यन और सभी कास्ट ने इतना आउटस्टैंडिंग परफॉर्मेंस दी है.'

'चंदू चैंपियन' पर विक्की कौशल क्या बोले
वहीं, विक्की कौशल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर लिखा है,  'फिल्म देखकर बहुत मजा आया! कमाल की कहानी है कबीर सर. यह आपको इमोशनल करती है, इंस्पायर करती है, आपको एंटरटेन करती है. शानदार काम कार्तिक आर्यन चमकते रहो भाई..'

एक तरफ आम्रपाली दुबे तो दूसरी ओर काजल राघवानी...बीच में फंसे निरहुआ, करोड़ लोगों ने देखा गाना

 

'चंदू चैंपियन' कब आई
'चंदू चैंपियन' फिल्म की बात करें तो इसे साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान ने प्रोड्यूस किया है. ये फिल्म 14 जून 2024 को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी. 

Trending news