PICS: 'गर्मजोशी से स्वागत' के लिए कैटी पेरी ने करण जौहर का ऐसे किया शुक्रिया
Advertisement

PICS: 'गर्मजोशी से स्वागत' के लिए कैटी पेरी ने करण जौहर का ऐसे किया शुक्रिया

कैटी ने सितारों से सजी एक पार्टी से करण जौहर के साथ वाली अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की है. यह पार्टी कैटी की शान में रखी गई थी.

9 साल बाद ग्रैमी से सम्मानित कैटी पेरी फिर से भारत आई हैं (फोटो साभारः इंस्टाग्राम, कैटी पेरी)

नई दिल्ली: ग्रैमी से सम्मानित व अंतर्राष्ट्रीय पॉप गायिका कैटी पेरी (KATY PERRY) फिलहाल भारत में हैं और इस दौरान भारतीय फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) द्वारा उनका गर्मजोशी से स्वागत किए जाने पर उन्होंने उनका शुक्रिया अदा किया है. कैटी ने सितारों से सजी एक पार्टी से करण जौहर के साथ वाली अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की है. यह पार्टी कैटी की शान में रखी गई थी.

fallback

कैटी ने इस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, "गर्मजोशी से स्वागत के लिए धन्यवाद." ऐश्वर्या राय बच्चन, आलिया भट्ट, शाहिद कपूर और मीरा राजपूत, अनुष्का शर्मा, कियारा आडवाणी, अनन्या पांडे, अर्जुन कपूर जैसे बॉलीवुड के कई सितारे इस पार्टी में शामिल हुए थे. कैटी मुंबई में वन प्लस म्यूजिक फेस्टिवल में अपने कॉन्सर्ट के लिए आई हुई हैं.

fallback

बता दें, 9 साल बाद कैटी पेरी (Katy Perry) फिर से भारत आई हैं. ऐसे में बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता और निर्देशक करण जौहर ने कैटी के लिए अपने घर पर एक पार्टी का आयोजन किया था. इस पार्टी में बॉलीवुड के तमाम मशहूर सेलेब्स शामिल हुए. करण जौहर के इस पार्टी में बॉलीवुड सेलेब्स का जलवा देखते ही बन रहा था. इस पार्टी की कई तस्वीरें अब तक सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.

ये वीडियो भी देखें:

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news