close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

KBC 11: बिहार के सनोज राज बन गए सीजन 11 के पहले करोड़पति, खेलेंगे 7 करोड़ का जैकपॉट

सनोज एक किसान के बेटे हैं. वह जहानाबाद में ही पढ़ाई करते हैं और वर्धमान के एक कॉलेज से उन्‍होंने बीटेक की पढ़ाई की है. 

KBC 11: बिहार के सनोज राज बन गए सीजन 11 के पहले करोड़पति, खेलेंगे 7 करोड़ का जैकपॉट

नई दिल्‍ली: रिएलिटी गेम शो 'कौन बनेगा करोड़पति' (Kaun Banega Crorepati) को इस सीजन का अपना पहला करोड़पति मिल गया है. बिहार के जहानाबाद से आए सनोज राज (Sanoj Raj) ने पूरे 1 करोड़ का चैक अपने नाम कर लिया है. 19 अगस्‍त से शुरू हुए इस शो को 1 म‍हीने से भी कम समय में अपना पहला करोड़पति मिल चुका है. इस हफ्ते रायबरेली से आए 19 साल के लड़के हिमांशु भी 1 करोड़ के सवाल तक पहुंचे थे. लेकिन जवाब में संशय होने के चलते उन्‍होंने शो छोड़ दिया. हालांकि हिमांशू ने जिस जवाब पर अंदाजा लगाया था, वह सही निकला. यानी अगर वह गेम खेलते तो शायद पहले करोड़पति बन सकते थे. लेकिन अब इस सीजन के पहले करोड़पति होने का गौरव सनोज राज को जाता है. 

इस शो के नए प्रोमो के अनुसार अमिताभ बच्‍चन (Amitabh Bachchan) के सामने हॉट सीट पर बैठे सनोज आईएएस बनना चाहते हैं और उसके लिए तैयारी भी कर रहे हैं. 1 करोड़ की रकम अपने नाम करने के बाद वह इस गुरूवार को जैकपॉट सवाल यानी 7 करोड़ के सवाल के लिए भी खेलेंगे. हालांकि वह जैकपॉट जीत पाते हैं या नहीं, यह अभी तक साफ नहीं है. 

जानकारी के अनुसार सनोज एक किसान के बेटे हैं. वह जहानाबाद में ही पढ़ाई करते हैं और वर्धमान के एक कॉलेज से उन्‍होंने बीटेक की पढ़ाई की है. 

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें

ये भी देखें