Kavita Kaushik ने Bigg Boss पर की बात, कहा- 'बहुत बुरा अनुभव था, आज भी सोचकर...'
Advertisement

Kavita Kaushik ने Bigg Boss पर की बात, कहा- 'बहुत बुरा अनुभव था, आज भी सोचकर...'

Kavita Kaushik: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस कविता कौशिक (Kavita Kaushik) को रिएलिटी शो 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) में देखा गया था. हालांकि, एक्ट्रेस को इस शो का हिस्सा बनने का पछतावा है. शो में रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला से बहस के बाद उन्हें शो से बाहर कर दिया गया था. 

 

kavita kaushik

Kavita Kaushik on Bigg Boss: एक्ट्रेस कविता कौशिक (Kavita Kaushik) सलमान खान (Salman Khan) के शो 'बिग बॉस' (Bigg Boss) के 14वें सीजन में नजर आई थीं. हालांकि, उनके पास 'बिग बॉस' से जुड़ी कोई भी अच्छी याद नहीं है. साल 2020 में शुरू हुए रियलिटी टीवी शो 'बिग बॉस' में हर साल कई सेलिब्रिटी दिखाई देते हं. वहीं, शो के 14वें सीजन में दिखाई देने वाली एक्ट्रेस कविता कौशिक (Kavita Kaushik)   को बीबी हाउस में जाने का पछतावा है. आपको बता दें कि कविता कौशिक की एंट्री 'बिग बॉस 14' में बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट हुई थी. इस दौरान वो एजाज खान के साथ लड़ाई के लिए सुर्खियों में आई थीं. लेकिन कुछ दिनों बाद ही कविता शो से बाहर भी हो गई थीं. हालांकि, एक्ट्रेस की जल्द ही शो में वापसी भी हुई, लेकिन इस बार रुबीना दिलाइक (Rubina Dilaik) और अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) के साथ एक बहस के बाद शो के मेकर्स ने कविता को शो के बीच में बाहर कर दिया था. 

 

कविता ने शेयर किया अनुभव

 

जब कविता कौशिक से ये पूछा गया कि 'क्या उन्हें 'बिग बॉस' में जाने का पछतावा है?' तब कविता ने कहा- 'हां'. बॉलीवुड हंगामा को दिए एक इंटरव्यू में कविता ने कहा- 'सच में मेरे लिए वो बुरा अनुभव था. मैं अभी भी कभी-कभी इसके बारे में सोचकर बीमार महसूस करती हूं. मुझे उल्टी जैसा लगता है'. कविता ने पहले भी शो के लिए अपनी नाराजगी जाहिर की थी. वहीं रुबीना दिलैक के विनर बनने के बाद एक फैन ने सोशल मीडिया पर लिखा था कि- 'कविता को ये शो नहीं करना चाहिए था'. इस पर कविता ने जवाब देते हुए लिखा था- 'ये ठीक हुआ, क्योंकि कहा जाता है कि एक बार आपने अपनी इमेज खराब कर दी तो फिर आप फ्री हो जाते हैं. अब मैं नफरत के बारे में नहीं सोचती हूं. मुझे उन लोगों के प्यार की जरूरत नहीं है जो किसी को नकली रियलिटी शो में जज करते हैं.'

 

ओटीटी डेब्यू कर रही हैं कविता

 

'बिग बॉस' के घर से बाहर होने और फिर से एंट्री करने के बीच कविता कौशिक ने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में कहा था- 'मैं बड़े दिल की इंसान हूं. उस घर में, इंसान को बहुत सतर्क रहना पड़ता है और जोड़ तोड़ भी करना पड़ता है'. खैर, कविता ने हाल ही में क्राइम थ्रिलर 'तेरा छलावा' से अपना ओटीटी डेब्यू किया था. सीरीज के हर एपिसोड का अलग डायरेक्टर है जिसका प्रीमियर हंगामा प्ले पर 7 जुलाई को हुआ है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news