close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

इंग्लैंड के इस क्रिकेटर ने ऐश्वर्या और माधुरी के साथ किया 'डोला रे डोला', PHOTO VIRAL

जहां एक ओर क्रिकेट के महाकुंभ का सेमीफाइनल में चर्चा में है वहीं दूसरी ओर इंग्लैंड के एक पूर्व क्रिेकेटर केविन पीटरसन की यह तस्वीर इंटरनेट पर हंगामा मचाए हुए है...

इंग्लैंड के इस क्रिकेटर ने ऐश्वर्या और माधुरी के साथ किया 'डोला रे डोला', PHOTO VIRAL
अब यह तस्वीर वायरल हो गई है, फोटो साभार: instagram@Kevin Pietersen

नई दिल्ली: क्रिकेट और बॉलीवुड का नाता तो बहुत पुराना है लेकिन अब इस कनेक्शन के साथ एक ऐसी तस्वीर सामने आई है जिसे देखकर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे. लेकिन यहां ऐश्वर्या राय और माधुरी दीक्षित के साथ कोई इंडियन नहीं बल्कि इंग्लैंड के एक पूर्व क्रिकेटर ठुमके लगाते दिख रहे हैं. जी हां! इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन ने खुद इन तस्वीरों को शेयर करके सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. 

इंग्लैंड के दिग्गज खिलाड़ी केविन पीटरसन अपने मीम के चलते सुर्खियों में हैं. केविन पीटरसन के बैटिंग के दौरान के एक पोज पर बना यह मीम इतना जबरदस्त है कि खुद केविन भी इसे इंस्टाग्राम शेयर किए बिना नहीं रह सके.  इस मीम में केविन पीटरसन अजीब अंदाज में पुल शॉट खेलते दिखाई दे रहे हैं. जिसके कारण किसी ने बॉलीवुड के सुपरहिट गाने 'डोला रे डोला' के साथ इस पोज को फोटोशॉप करके शेयर कर दिया. अब यह तस्वीर वायरल हो गई है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Oh no!!!!!!!!

A post shared by Kevin Pietersen kp24) on

इस तस्वीर को शेयर करते हुए केविन पीटरसन ने कैप्शन में लिखा है 'कल से यह खूब सुर्खियां बटोरेगा. मेरा मतलब ऐसा नहीं है लेकिन यह होगा. हर कोई इसके बारे में बात करेगा-मेरे करियर की कहानी.' इसके साथ ही इसी पोज की कुछ और तस्वीरें भी अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 

बता दें कि इंग्लैंड की ओर से खेलने वाले केविन पीटरसन का जन्म दक्षिण अफ्रीका में हुआ था. वह हमेशा इंग्लैंड के महान बल्लेबाजों में शुमार किए जाते हैं. पीटरसन ने अपने क्रिकेट करियर के दौरान 104 टेस्‍ट में 47.28 के औसत से 8,181 रन बनाए. जिसके साथ उनके नाम 23 शतक भी हैं. इतना ही नहीं 136 वनडे मैचों में भी केविन के नाम पर 40.73 के औसत से 4,440 रन दर्ज हैं.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें