दिन का 35 रुपए कमा कर गुजारा कर रहे हैं 'KGF' के म्यूजिक डायरेक्टर, VIDEO में सामने आई दास्तान

कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर हर तरफ नजर आ रहा है, इसके कारण हर काम की तरह फिल्म इंडस्ट्री भी पूरी तरह से बंद पड़ी हुई है. यही कारण है कि 'केजीएफ चैप्टर 1 (KGF Chapter 1)' के म्यूजिक डायरेक्टर रवि (Ravi) को लोहार का काम करना पड़ा. 

दिन का 35 रुपए कमा कर गुजारा कर रहे हैं 'KGF' के म्यूजिक डायरेक्टर, VIDEO में सामने आई दास्तान

नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर हर तरफ नजर आ रहा है, इसके कारण हर काम की तरह फिल्म इंडस्ट्री भी पूरी तरह से बंद पड़ी हुई है. यही कारण है कि 'केजीएफ चैप्टर 1 (KGF Chapter 1)' के म्यूजिक डायरेक्टर रवि (Ravi) को लोहार का काम करना पड़ रहा है. जी हां! इस सुपरहिट फिल्म के म्यूजिक डायरेक्टर रवि ने एक फेसबुक पर एक वीडियो शेयर करते हुए अपनी ये दास्तान फैंस के साथ शेयर की है. रवि अपने पिता के साथ लोहार का काम कर रहे हैं. 

कोरोना वायरस (Coronavirus) के प्रकोप के कारण रवि ने अपने उडुपि जिले के अपने गांव कुंडापुरा तालुक जाने का फैसला किया और अपने पिता का हाथ बंटाने का फैसला किया. रवि ने एक फेसबुक पोस्ट के सहारे बताया कि वे कैसे मुश्किल समय में अपने पिता की मदद कर रहे हैं. देखिए ये वीडियो...

इस वीडियो में हम देख सकते हैं कि फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 1' के म्यूजिक डायरेक्टर रवि बसरुर भी अपने पिता का हाथ बंटाने पहुंच गए हैं और फिलहाल अपने गांव में लोहार की भूमिका निभा रहे हैं. बता दें कि रवि के पिता दिन के 35 रुपए कमाते हैं. उन्होंने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, हम भगवान के हाथों की कठपुतलियां हैं और वो अक्सर हमें हमारे पुराना दौर याद दिला देता है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि रवि हथौडे़ के सहारे खूबसूरत नक्काशियां गढ़ने में व्यस्त हैं. उन्होंने ये भी बताया कि मदद होने के बाद उनके पिता राहत की सांस ले रहे हैं. सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हो रहा है और फैंस रवि की काफी तारीफें कर रहे हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें