Entertainment News: Kiara Advani ने फैंस के साथ ऑनलाइन खेला लूडो, PHOTO हुई VIRAL

अभिनेत्री कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने लूडो गेम अपने स्पेशल 3 फैंस के साथ खेलकर उनका यह लम्हा यादगार बना दिया. 

Entertainment News: Kiara Advani ने फैंस के साथ ऑनलाइन खेला लूडो, PHOTO हुई VIRAL
फाइल फोटो

मुंबई: अभिनेत्री कियारा आडवाणी (Kiara Advani) अभी लॉकडाउन के चलते घर मे ही हैं. क्योंकि अभी कोराना संक्रमण खत्म नहीं हुआ है जिसके कारण वह कहीं बाहर नहीं जा सकती हैं और ना ही पार्टी या कहीं घूमने जा सकती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ थ्रो बैक तस्वीरों को शेयर की थी जिसमें कि वह अपने खास दोस्तों के साथ पार्टी को एन्जॉय करती हुई दिखाई दे रही थी. वहीं अब कियारा ने इस लॉकडाउन में अपने फैंस से कनेक्ट होने का नया तरीका खोज निकाला है. 

फिलहाल सभी आउटडोर गेम्स बंद है जिसके कारण लोग अपने परिवार संग कई इनडोर गेम खेल कर अच्छा समय व्यतीत कर रहे हैं. आज कल हर कोई लूडो खेल रहा है वह भी अपने दोस्तो के साथ, परिवार के साथ या अपने जानपहचान वालों के साथ. लेकिन अभिनेत्री कियारा आडवाणी ने लूडो गेम अपने स्पेशल 3 फैंस के साथ खेलकर उनका यह लम्हा यादगार बना दिया. कियारा ने यह गेम ऑनलाइन खेला तथा कियारा ने खुद ही सभी प्लेयर्स चुने जो कि उनके फैंस थे. 

यह पहला ऐसा मौका है जब कोई सेलेब अपने फैंस के साथ ऑनलाइन प्लेटफार्म पर लूडो खेला होगा. कियारा सभी के प्रति काफी विनम्र है उन्होंने फिर से एक बार दर्शाया है. गेम खेलने के लिए कियारा को उनके फैंस ने धन्यवाद कहा है. कियारा ने इस से जुड़ा पोस्ट अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा किया है.

वर्कफ्रंट की बात करें तो कियारा आडवाणी जल्द ही आगामी फिल्म 'भूल भुलैया 2' में नजर आने वाली है, जिसमें उनके साथ आपको कार्तिक आर्यन हैं. लेकिन इसके पहले वह फिल्म 'लक्ष्मी बम' में अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें