Kiara Rani Durga Puja Pandal: ग्रीन सूट में कियारा तो कांजीवरम साड़ी पहनकर दुर्गा पंडाल पहुंचीं रानी मुखर्जी, लुक देख फैंस हुए दीवाने
Advertisement
trendingNow11925199

Kiara Rani Durga Puja Pandal: ग्रीन सूट में कियारा तो कांजीवरम साड़ी पहनकर दुर्गा पंडाल पहुंचीं रानी मुखर्जी, लुक देख फैंस हुए दीवाने

Kiara Advani और रानी मुखर्जी हाल ही में दुर्गा पूजा पंडाल पहुंचीं. इन दोनों का लुक देखते ही देखते चर्चा में आ गया. कियारा जहां ग्रीन कलर के सूट में कयामत लगीं तो वहीं रानी कांजीवरम साड़ी में बेहद खूबसूरत लगीं.

दुर्गा पंडाल में सज धजकर पहुंचीं कियारा आडवाणी और रानी मुखर्जी

Kiara Advani Rani Mukerji Durga Puja Pandal: हर साल की तरह इस बार भी बॉलीवुड की हसीनाएं दुर्गा पूजा पंडाल पहुंची और माता का आशीर्वाद लिया. मुंबई के दुर्गा पूजा पंडाल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और रानी मुखर्जी दुर्गा पूजा पंडाल में नजर आईं. इस दौरान दोनों का लुक काफी ज्यादा अट्रैक्टिव लगा. जिसकी उनके फैंस खूब तारीफ कर रहे हैं.

ग्रीन सूट में खूब जंचीं कियारा
इस वीडियो में आप देखेंगे कि कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ग्रीन कलर का सूट पहने हुई हैं. ये सूट सीक्वेंस वर्क का है. एक्ट्रेस ने अपने लुक को पूरा करने के लिए माथे पर बिंदी, कान में इयररिंग्स और चेहरे पर सटल मेकअप किया हुआ है. इस सूट में कियारा इतनी ज्यादा खूबसूरत लग ही हैं कि उनके चेहरे से नजरें हटाना मुश्किल हो रहा है.

 

 

 

 

रानी भी लगीं कयामत
रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) की बात करें तो वो इस मौके पर गोल्डन कलर की कांजीवरम सिंपल सी साड़ी पहनकर पहुंचीं. एक्ट्रेस ने गले में हैवी हार पहना और बालों का बन बनाया. इस सिंपल से लुक में भी रानी इतनी कयामत लग रही थीं कि उनके लुक की हर कोई तारीफ कर रहा है. 

 

 

वायरल हो रहा वीडियो
इस वीडियो में आप देखेंगे कि कियारा और रानी मां का आशीर्वाद लेती हैं और एक दूसरे से खूब बात करती हैं. इन दोनों का ये दुर्गा पंडाल का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो को फोटोग्राफर विरल भयानी ने शेयर किया है और कैप्शन में लिखा- 'कियारा आडवाणी और रानी मुखर्जी दुर्गा पंडाल पहुंचीं.' आपको बता दें, इन दिनों बॉलीवुड की ज्यादातर हस्तियां दुर्गा पंडाल सज धजकर पहुंच रही हैं और मां का आशीर्वाद लेती नजर आईं. हाल ही में काजोल का पीली साड़ी वाला लुक खूब चर्चा में रहा.

Trending news