कपिल शर्मा शो में जोक्स चोरी के आरोप पर बोले कीकू शारदा, कहा- हर चुटकले पर नजर नहीं रख सकते
Advertisement

कपिल शर्मा शो में जोक्स चोरी के आरोप पर बोले कीकू शारदा, कहा- हर चुटकले पर नजर नहीं रख सकते

कुछ दिन पहले जाने-माने स्टैंडअप कॉमेडियन अभिजीत गांगुली ने कपिल शर्मा के शो पर चोरी का इल्जाम लगाया था. भिजीत ने करीब दो हफ्ते पहले इस मामले पर अपने फेसबुक अकाउंट से लंबी चौड़ी पोस्ट भी लिखी. जब अभिजीत की यह फेसबुक पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो लोगों ने कपिल को खरी-खोटी सुनाना शुरू कर दिया था.

कपिल शर्मा शो में जोक चोरी के आरोप पर कीकू शारदा ने दी सफाई

नई दिल्ली : कुछ दिन पहले जाने-माने स्टैंडअप कॉमेडियन अभिजीत गांगुली ने कपिल शर्मा के शो पर चोरी का इल्जाम लगाया था. भिजीत ने करीब दो हफ्ते पहले इस मामले पर अपने फेसबुक अकाउंट से लंबी चौड़ी पोस्ट भी लिखी. जब अभिजीत की यह फेसबुक पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो लोगों ने कपिल को खरी-खोटी सुनाना शुरू कर दिया था.

VIDEO : कॉमेडियन अभिजीत गांगुली का आरोप, 'कपिल शर्मा शो' में चोरी के चुटकुलों से हंसाते हैं

अभिजीत के इस आरोप पर कीकू शारदा ने अब चुप्पी तोड़ दी है. इस पूरे मामले पर कीकू शारदा ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में अपनी सफाई दी है.

हमारी पूरी क्रिएटिव टीम हर एपिसोड के लिए लंबे समय तक काम करती है. हम में से कोई भी एक जोक बोल देता है तो हम उसे स्क्रिप्ट में शामिल करते हैं. ये हो सकता है कि हमारे शो के किसी लेखक को इस जोक का आइडिया दिमाग में आया हो. या फिर उसने कहीं पर ये जोक सुना हो. ऐसा नहीं है कि हम सोशलल मीडिया में चल रहे जोक का इस्तेमाल नहीं करते हैं. अब हम किसी के जोक का हिसाब नहीं रख सकते हैं कि किसने क्या और कब बोला है.

गौरतलब है कि कॉमेडियन अभिजीत गांगुली का जोक ने फेसबुक पोस्ट लिखकर कपिल की टीम पर साहित्यिक चोरी का आरोप लगाया है. चोरी के इस जोक के बारे में बताते हुए अभिजीत ने अपने फेसबुक पोस्ट पर लिखा, 'मेरे एक दोस्त ने मुझे मैसेज करके बताया कि मेरा एक जोक कपिल शर्मा के शो पर बोला गया है. इसके अलावा एक शख्स ने भी ट्वीट करके मुझे इस बारे में जानकारी दी. जब मैंने कपिल का शो ऑनलाइन देखा तो मुझे बहुत निराशा हुई.'

कपिल के 100वें एपीसोड में भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कुछ सदस्य गेस्ट बनकर आई थीं. शो के दौरान मंच पर आए कॉमेडियन कीकू शारदा ने एक चुटकुला सुनाया, जिसमें उन्होंने कहा, 'जितने भी फास्ट बॉलर्स होते हैं, उनका एक बड़ा भाई होता है, और वो इसलिए फास्ट होते हैं क्योंकि बड़े भाई से बैटिंग लेने के लिए उसे आउट करना मुश्किल होता है.'

अभिजीत ने कपिल के 100वें एपीसोड का लिंक भी शेयर किया है. अब देखना ये है कि कपिल अभिजीत के इस आरोप का किस तरह से जवाब देते हैं. उनका जोक चुराने पर अभिजीत कपिल से काफी नाराज हैं. अभिजीत ने ये उम्मीद जताई कि कपिल या कोई और आगे से उनके जोक चुराने की हिम्मत नहीं करेगा. 

Trending news