किम कार्दशियन ने माथे पर कुमकुम बिंदी लगा शेयर की तस्वीर, फैन्स ने दिए नए नाम, 'किमोलिका, किमेश्वरी...'
Advertisement
trendingNow12336833

किम कार्दशियन ने माथे पर कुमकुम बिंदी लगा शेयर की तस्वीर, फैन्स ने दिए नए नाम, 'किमोलिका, किमेश्वरी...'

Kim Kardashian: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी को अटेंड करने के बाद ग्लोबल स्टार किम कार्दशियन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से एक सेल्फी पोस्ट की है, जिसमें वह माथे पर कुमकुम का टीका लगाए हुए नजर आ रही हैं. किम की इस तस्वीर ने सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया है.
 

किम कार्दशियन की बिंदी ने लूटी महफिल

Kim Kardashian: किम कार्दशियन हाल ही में अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की भव्य शादी में शामिल होने के लिए भारत में थीं.  उनके साथ उनकी बहन क्लो कार्दशियन भी थीं. इस शादी में बॉलीवुड और विदेशी हस्तियों के बीच कार्दशियन सिस्टर्स इंटरनेट पर अपने लुक और ऑटो राइड की वजह से छाई रहीं. शादी के दौरान ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ उनकी सेल्फी ने भी खूब सुर्खियां बटोरीं. अब शादी से लौटने के बाद किम कार्दशियन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जो सबका ध्यान अपनी तरफ खींच रही है.

किम कार्दशियन (Kim Kardashian) की इस सेल्फी में एक देसी टच है, जो सबका ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है. दरअसल, किम कार्दशियन ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक सेल्फी पोस्ट की हैं, जिसमें वह मिरर के सामने खड़ी हुई नजर आई हैं.

कौन है ये हिजाब वाली लड़की, जिसने अनंत-राधिका की शादी में बॉलीवुड सितारों संग खूब खिंचवाई तस्वीरें

कुमकुम वाली बिंदी ने लूट ली महफिल
रिएलिटी टीवी स्टार ने ब्रालेट टॉप पहना है और शानदार मेकअप किया हुआ था. किम कार्दशियन हमेशा की तरह स्टनिंग लग रही थीं, लेकिन उनके इस लुक में खास बात थी, जो सारी लाइमलाइट चुराकर ले गई. दरअसल, किम कार्दशियन के माथे पर कुमकुम का टीका लगा हुआ था, जो भारतीय संस्कृति का प्रतीक हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kim Kardashian (@kimkardashian)

किम कार्दशियन की फोटो पर फैन्स लुटा रहे प्यार
अब किम कार्दशियन की इस सेल्फी पर खूब प्यार लुटा रहे हैं. फैन्स ने किम कार्दशियन की इस सेल्फी को देखने के बाद उन्हें कई सारे नए नाम भी दे दिए हैं, जैसे- किमोलिका, किमेश्वरी, किम कुमारी, किम कपूर. फैन्स किम कार्दशियन के पोस्ट पर कमेंट करते हुए कह रहे हैं कि वह बिंदी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. 

ऐश्वर्या राय के साथ क्लिक की सेल्फी
किम और क्लो कार्दशियन 12 जुलाई को अनंत-राधिका की शादी और 13 जुलाई को शुभ आशीर्वाद सेरेमनी में शामिल हुईं. किम ने रविवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर इवेंट से बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ एक तस्वीर भी साझा की. फोटो में दोनों कैमरे के सामने पोज देते हुए मुस्कुरा रही थीं. सेल्फी शेयर करते हुए किम ने लिखा, 'क्वीन' और साथ ही ऐश्वर्या को भी टैग किया. इसके अलावा किम को फंक्शन में रणवीर सिंह के साथ भी पोज देते हुए देखा गया.

Trending news