Advertisement
trendingPhotos2336535
photoDetails1hindi

कौन है ये हिजाब वाली लड़की, जिसने अनंत-राधिका की शादी में बॉलीवुड सितारों संग खूब खिंचवाई तस्वीरें

Who is this Hijab girl Raniaa Yehia: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से एक हिजाब वाली लड़की की तस्वीर जमकर वायरल हो रही है. इस हिजाब वाली लड़की ने दीपिका पादुकोण से लेकर माधुरी दीक्षित तक कई बॉलीवुड सितारों के साथ तस्वीर सामने आ रही है. 

कौन है ये हिजाब वाली लड़की?

1/10
कौन है ये हिजाब वाली लड़की?

बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी 12 जुलाई को राधिका मर्चेंट संग शादी के बंधन में बंधे. अनंत और राधिका की शादी के अलग-अलग फंक्शन्स कई दिन तक चले, जिसमें देश-विदेश से आई तमाम हस्तियों ने शिरकत की. अनंत-राधिका की शादी में मनोरंजन, खेल, राजनीति, बिजनेस जगत की तमाम बड़ी हस्तियां शामिल हुईं. इस शादी में कई सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर भी शामिल हुए, जिसमें से एक हिजाब वाली लड़की काफी सुर्खियां बटोर रही हैं.

बॉलीवुड सितारों संग शेयर की तस्वीरें

2/10
बॉलीवुड सितारों संग शेयर की तस्वीरें

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से एक हिजाब वाली लड़की की तस्वीर वायरल हो रही है, जो बॉलीवुड के सितारों के साथ नजर आ रही हैं. इस हिजाब वाली लड़की ने दीपिका पादुकोण से लेकर माधुरी दीक्षित तक तमाम बॉलीवुड हस्तियों के साथ तस्वीर क्लिक करवाकर इंस्टाग्राम पर शेयर की है.

इजिप्ट की पहली सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर रानिया येहिया

3/10
इजिप्ट की पहली सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर रानिया येहिया

तो चलिए आपको बताते हैं कि आखिर ये हिजाब वाली लड़की कौन है और कहां से आई है? दरअसल, ये हिजाब वाली लड़की इजिप्ट की पहली सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर रानिया येहिया हैं, जो बेहद खूबसूरत हैं.

काफी पॉपुलर हैं रानिया येहिया

4/10
काफी पॉपुलर हैं रानिया येहिया

रानिया येहिया सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं और देश-विदेश में उनकी फॉलोइंग हैं. उन्हें इंस्टाग्राम पर 1.3 मिलियन फॉलोअर्स हैं. रानिया की पॉपुलैरिट सिर्फ इजिप्ट में ही नहीं, बल्कि इजिप्ट से बाहर भी है.

 

मिनिस्ट्री ऑफ टूरिज्म की ब्रांड अंबेसडेर भी

5/10
मिनिस्ट्री ऑफ टूरिज्म की ब्रांड अंबेसडेर भी

रानिया येहिया एक इजिप्टियन इंफ्लुएंसर होने के अलावा मिनिस्ट्री ऑफ टूरिज्म की ब्रांड अंबेसडेर भी हैं. रानिया येहिया पीआर मार्केटिंग का काम करती हैं और इवेंट्स भी होस्त करती हैं.

एक्ट्रेस भी हैं रानिया येहिया

6/10
एक्ट्रेस भी हैं रानिया येहिया

रानिया येहिया सिर्फ एक इंफ्लुएंसर ही नहीं बल्कि मीडिया पर्सनैलिटी और एक्ट्रेस भी हैं. रानिया सबसे पहली बार 2017 में सीरीज 'फादर ऑफ द ब्राइड' में नजर आई थीं. इसके बाद वह 2020 में 'द मून एट वर्ल्ड्स एंड' में नजर आई थीं.

पीआर और मार्केटिंग हासिल की महारत

7/10
पीआर और मार्केटिंग हासिल की महारत

2012 से 2017 तक मेटलाइफ एलिको कंपनी में काम करने के दौरान पीआर और मार्केटिंग रणनीति में उन्होंने महारत हासिल कर ली थी. आउटडोर सेल्स प्रोफेशनल के तौर पर शुरुआत करने वाली रानिया येहिया ने तेजी से सफलता की सीढ़ियां चढ़ी और इंश्योरेंस कंसलटेंट बन गईं. इसके बाद उन्होंने सेल्स मैनेजर की भूमिका निभाई और शानदार लीडरशिप की मिसाल दी.

इवेंट भी किए होस्ट

8/10
इवेंट भी किए होस्ट

अल्जीरिया में इंटरनेशनल डेज फेस्टिवल में पीआर मैनेजर के रूप में उनकी बाद की भूमिका ने सफल आयोजनों ने उनके टैलेंट को और भी मजबूत किया. अपनी प्रतिभा को मार्केटिंग और इवेंट मैनेजमेंट के दायरे तक सीमित रखने से संतुष्ट न होकर रानिया ने 2019 में मनोरंजन की दुनिया में कदम रखा.

गेस्ट प्रोड्यूसर से शुरुआत कर एक्टिंग की दुनिया में आईं

9/10
गेस्ट प्रोड्यूसर से शुरुआत कर एक्टिंग की दुनिया में आईं

रानिया येहिया ने 'द रूम' टीवी शो में गेस्ट प्रोड्यूसर के रूप में अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई, जिससे उनकी बहुमुखी प्रतिभा और जुनून सामने आया. उनके इस कदम ने एक्टिंग की दुनिया में उनकी राहें खोल दीं और फिर उन्होंने पीछे मुड़कर कभी नहीं देखा.

 

मिसाल बन चुकी हैं रानिया येहिया

10/10
मिसाल बन चुकी हैं रानिया येहिया

हालांकि, साल 2021 में रानिया येहिया ने एक ऐसा सम्मान हासिल किया, जिसने नेशनल लेवल पर उनकी पहचान को और मजबूत किया.  मिस्र के प्रभावशाली लोगों में से एक के रूप में चुने जाने पर उन्हें मिस्र के पर्यटन मंत्रालय के लिए एक अंबेसेडर के रूप में चुना गया. रानिया का यह सफर आज हजारों लड़के-लड़कियों के लिए मिसाल बन चुका है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़