Kiara Advani Sidharth Malhotra Love Story: ब्रेकअप की अटकलों के बीच जानें कैसे परवान चढ़ा इनका प्यार
Advertisement

Kiara Advani Sidharth Malhotra Love Story: ब्रेकअप की अटकलों के बीच जानें कैसे परवान चढ़ा इनका प्यार

बॉलीवुड में ऐसे सितारे कम ही मिलते हैं जो खुल्लम खुल्ला प्यार करने की हिम्मत रखते हों. शुरूआत में हर कोई अपने प्यार को दुनिया की नजरों से छिपाने की हर मुमकिन कोशिश करते हैं और इस लिस्ट में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का नाम भी शामिल है.

फोटो - सोशल मीडिया

Kiara Advani and Sidharth Malhotra Love Story: बॉलीवुड इंडस्ट्री पर जितनी चर्चा लिंक अप की होती हैं और उतना ही सुर्खियों में रहते हैं ब्रेक अप भी. और जब ब्रेक अप की बात चली है तो इन दिनों दो लोगों का नाम हर किसी की जुबां पर है. वो नाम है सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) का. हालांकि ना तो कभी दोनों ने अपना प्यार स्वीकार किया है और ना ही अब ब्रेक अप को लेकर कुछ कह रहे हैं. लेकिन शोर मचा है कि दोनो के रास्ते अलग हो गए हैं.

ऐसे प्यार चढ़ा परवान

बॉलीवुड में ऐसे सितारे कम ही मिलते हैं जो खुल्लम खुल्ला प्यार करने की हिम्मत रखते हों. शुरूआत में हर कोई अपने प्यार को दुनिया की नजरों से छिपाने की हर मुमकिन कोशिश करते हैं और इस लिस्ट में सिद्धार्थ और कियारा का नाम भी शामिल है. ये भी अपने प्यार को हर किसी से छिपाते आ रहे हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि दोनों का प्यार परवान चढ़ा कैसे था? 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

दरअसल, ये हुआ था शेरशाह के सेट पर. अगस्त, 2021 में दोनों की साथ में शेरशाह रिलीज हुई और फिल्म ने हर ओर शोर मचा दिया. शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा के रोल में सिद्धार्थ तो डिंपल चीमा के किरदार में कियारा खूब जमीं और इनके प्यार की कहानी ने हर किसी की आंखें नम कर दी. जहां पर्दे पर इस नई जोड़ी की खूब तारीफ हो रही थी तो वहीं पर्दे के पीछे भी दो दिल मिलने लगे. खबरों की माने तो शेरशाह की शूटिंग के दौरान ही दोनों की नजरें मिली और ये करीब आते गए.  

2021 में लंच डेट पर हुए स्पॉट

ये जनवरी, 2021 की बात है जब दोनों को एक साथ किसी रेस्ट्रोरेंट में लंच डेट पर स्पॉट किया गया. ये पहला मौका था जब दोनों अकेले में बिना शूटिंग के नजर आए थे. उस वक्त खबरें तक उड़ी थी कि कियारा और सिद्धार्थ दोनों के परिवार भी एक दूसरे से मिल चुके हैं. और यही से इनके अफेयर में होने की खबरें आने लगीं. हालांकि कभी भी इन्होंने एक दूसरे के प्रति प्यार को नहीं स्वीकार किया. लेकिन कियारा का सिद्धार्थ के घर पर स्पॉट होना, फिल्मी पार्टियों में एक साथ जाना और हर जगह एक साथ ही दिखना...इनके प्यार की दास्तां लिखता चला गया. और अब खबर है कि दोनों की राहें अलग हो गई हैं.  

यह भी पढ़ेः Sapna Choudhary Dance: हरा सूट पहन स्टेज पर गजब की नाचीं सपना, फिर करके चेहरे पर पल्लू लगाए कातिलाना ठुमके!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Trending news