जानें, आखिर क्यों रेमो की तारीफ करते नहीं थक रहीं जैकलीन
Advertisement
trendingNow1392678

जानें, आखिर क्यों रेमो की तारीफ करते नहीं थक रहीं जैकलीन

किक में सलमान के साथ काम कर चुकीं जैकलीन फर्नांडिस रेस 3 में एक बार फिर सलमान के अपोजिट नजर आने वाली हैं और इस बात को लेकर जैकलीन बेहद खुश हैं.

रेस 2 का भी हिस्सा रह चुकी हैं जैकलीन

नई दिल्लीः 'किक' में सलमान के साथ काम कर चुकीं जैकलीन फर्नांडिस रेस 3 में एक बार फिर सलमान के अपोजिट नजर आने वाली हैं और इस बात को लेकर जैकलीन बेहद खुश हैं. लेकिन इस फिल्म में सलमान के अलावा एक और शख्स है जिसके साथ काम करने को लेकर जैकी बेहद खुश  हैं. हम बात कर रहे हैं 'रेस 3' के डायरेक्टर 'रेमो डिसूजा' की. जी हां, जैकलीन फर्नांडिस 'रेस 3' के डायरेक्टर रेमो डिसूजा से बेहद खुश नजर आ रही हैं. जैकलीन कई मौकों पर रेस 3 के अपने डायरेक्टर रेमो की तारीफ कर चुकी हैं. ये पहली बार नहीं है जब जैकलीन रेमो के साथ काम कर रही हैं. जैकलीन इससे पहले रेमो के साथ ए फ्लाइंग जट में भी काम कर चुकी हैं और इस दौरान भी उन्हें रेमो की तारीफें करते देखा जा चुका है.

  1. जैकलीन ने की रेमो डिसूजा की तारीफ
  2. सलमान को कहा सबसे फिट एक्टर
  3. 15 जून को रिलीज होगी 'रेस 3'

रिलीज से पहले ही सलमान की फिल्‍म ने बनाया रिकॉर्ड, 'रेस 3' ने कमाए करोड़ों

हाल ही में एक रेमो के बर्थडे पर रेस 3 की टीम ने एक वीडियो के जरिए रेमो को विश किया था. इस वीडियो में भी जैकलीन ने रेमो को बेस्ट डायरेक्टर कहा था. अब एक बार फिर जैकलीन ने रेमो की तारीफ की है. जैकलीन ने बुधवार को एक लॉन्च पार्टी के दौरान मीडिया से कहा कि 'रेमो के साथ दूसरी बार काम करना बेहद शानदार अनुभव रहा. मुझे लगता है कि रेमो अच्छा काम कर रहे हैं. हमने की लोकेशन्स पर शूटिंग की जो काफी मजेदार था. फिल्म की टीम भी काफी उत्साहित है. जिससे हमें साथ काम करने में बेहद मजा आ रहा है'.

क्या 'किक 2' में भी सलमान की हिरोइन बनेंगी जैकलीन? यह रहा जवाब...

fallback

इस दौरान जैकलीन से जब उनकी फिटनेस को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि ' हां, फिटनेस को मेंटेन रखने का दबाव बहुत ज्यादा रहता है. लेकिन इससे मुझे फिट रहने की प्रेरणा मिलती है. यही कारण है कि मुझे वर्कआउट करने में काफी मजा आता है'. इसके साथ ही जैकलीन ने सलमान और टाइगर श्रॉफ की भी काफी तारीफ की है. सलमान को उन्होंने बॉलीवुड का सबसे फिट एक्टर बताया है.

सलमान खान ने पूरी की 'रेस 3' के फर्स्ट शेड्यूल की शूटिंग, शेयर की PIC

आपको बता दें कि जैकलीन रेस 2 का भी हिस्सा रह चुकी हैं और अब रेस 3 में जैकलीन बेहद खतरनाक स्टंट करते हुए नजर आ सकती हैं. रेस 3 के निर्माता जल्द ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज करने वाले हैं. टिप्स के बैनर तले बनी रेस 3 में सलमान खान, और अनिल कपूर के अलावा जैकलीन फर्नांडिस, बॉबी देओल, साकिब सलीम और डेजी शाह भी हैं. यह फिल्म ईद के मौके पर 15 जून को रिलीज होगी.

Trending news