नई दिल्‍ली: इंडियन सिनेमा की अब तक की सबसे बड़ी ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्‍म की बात करें तो उनमें निर्देशक एस. राजामौली की फिल्‍म 'बाहुबली' सीरीज का नाम जरूर आएगा. इस फिल्‍म ने रिलीज के साथ ही ऐसा धमाका किया कि बॉक्‍स ऑफिस का शायद ही कोई रिकॉर्ड टूटने से बचा हो. इस फिल्‍म ने 'बाहुबली' यानी एक्‍टर प्रभास को रातों-रात सुपरस्‍टार बना दिया. इस फिल्‍म में प्रभास का अंदाज ऐसा था कि लाखों लोग उनके दीवाने हो गए. अपनी पत्‍नी के सम्‍मान के लिए फिल्‍म में अपना राजपाठ तक छोड़ने वाले प्रभास की दीवानी हर लड़की हो गई थी. लेकिन क्‍या आप जानते हैं कि ऑनस्‍क्रीन अपनी पत्नी और मां के लिए सारी दुनिया से लड़ने वाले एक्‍टर प्रभास शायद असल जिंदगी में कभी शादी ही न करें... यह कहना है निर्देशक रामामौली का जो रविवार को करण जौहर के शो 'काफी विद करण' में नजर आए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल करण जौहर ने एस. राजामौली से पूछा कि आखिर उन्‍हें ऐसा क्‍यों लगता है कि राणा दग्‍गूबती जल्‍द शादी कर लेंगे लेकिन प्रभास कभी शादी नहीं करेंगे. इसपर राजामौली ने कहा, 'दरअसल प्रभास बहुत आलसली हैं. इतने आलसी कि शादी उनके लिए बहुत बड़ा काम होगी. लड़की ढूंढ़ना, लोगों को शादी का न्‍योता देना, स्‍टैज पर खड़े होना, यह सब प्रभास के लिए काफी ज्‍यादा है और मुझे नहीं लगता कि वह ये सब करेगा. इस बात पर खुद प्रभास ने भी हांमी दी. प्रभास ने माना कि वह काफी आलसी हैं.


वहीं राणा दग्‍गूबाती ने बताया कि प्रभास सिर्फ फिल्‍म की शूटिंग के दौरान ही एक्टिव रहते हैं, उसके अलावा वह बेहद आलसी हैं.



रीयल लाइफ में 'बैड बॉय' हैं प्रभास
फिल्‍म 'बाहुबली' के निर्देशक एस. राजामौली, एक्‍टर प्रभास और राणा दग्‍गुबाती रविवार को करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' में नरज आए. यह पहला मौका था जब प्रभास टीवी के किसी शो का हिस्‍सा बने हैं. ऐसे में जब निर्देशक राजामौली से राणा और प्रभास में से असली बैड बॉय के बारे में पूछा गया तो उन्‍होंने खुलासा किया कि असल में प्रभास बैड बॉय हैं, हालांकि वह कभी पकड़े नहीं जाते. वहीं राणा ने बताया कि वह अक्सर पकड़े जाते हैं, पर प्रभास कभी पकड़े नहीं जाते. 


अनुष्‍का शेट्टी से अफेयर पर बोले प्रभास 
वहीं जब करा जौहर ने प्रभास और अनुष्‍का शेट्टी की रोमांस की खबरों पर उनसे सवाल पूछा तो प्रभास ने इससे साफ इनकार कर दिया. प्रभास ने कहा कि कोई भी अगर 2 साल तक साथ काम करेगा तो लोग उनके जुड़ने की खबरें बना ही देते हैं. लेकिन मैं साफ कर दूं कि ऐसा कुछ नहीं है. हालांकि जब रैपिड फायर राउंड में उनसे साउथ फिल्‍म इंडस्‍ट्री की सबसे सेक्‍सी फीमेल एक्‍ट्रेस का नाम पूछा गया तो उन्‍होंने अनुष्‍का शेट्टी का ही नाम लिया.


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें