Koffee with karan: 7 जुलाई से होगी 7वें सीजन की शुरुआत, जानें कब, कहां देख सकेंगे आप, ये सेलेब्स बनेंगे गेस्ट
Advertisement
trendingNow11227631

Koffee with karan: 7 जुलाई से होगी 7वें सीजन की शुरुआत, जानें कब, कहां देख सकेंगे आप, ये सेलेब्स बनेंगे गेस्ट

Koffee with Karan Season 7 Hotstar Release Date: कॉफी विद करन सबसे चर्चित चैट शो है जिसके नए सीजन का इंतजार फैंस बेसब्री से कर रहे हैं. अब कॉफी विद करन 7 की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है.  

(फोटो - सोशल मीडिया)

Koffee with karan Season 7: कुछ दिनों पहले ही करन जौहर ने कॉफी विद करन सीजन 7 का ऐलान बड़े ही मजेदार और अलग अंदाज में किया था. जिसके बाद से ही वो इसकी शूटिंग में जुटे थे वहीं अब इस सीजन के प्रीमियर की डेट का ऐलान भी कर दिया गया है. जिसके मुताबिक कॉफी विद करन (Koffee With Karan) सीजन 7 की शुरुआत 7 जुलाई से होने जा रही हैं. 

ओटीटी प्लेटफॉर्म हॉटस्टार पर होगा टेलीकास्ट

वहीं अगर आप सोच रहे हैं कि कॉफी विद करन टीवी पर आएगा तो ऐसा नहीं बल्कि है इसे ओटीटी चैनल डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर दिखाया जाएगा जहां आप अपनी मर्जी, अपने खाली समय के अनुसार कभी भी कहीं भी देख सकेंगे. कॉफी विद करन इंडियन टेलीविजन का सबसे पॉपुलर टॉक शो है जिसके अब तक 6 सीजन आ चुके हैं और सभी खूब चर्चा में रहे. कई बार इस चैट शो का नाम विवादों से भी घिरा लेकिन हर बार इसे इतनी पॉपुलैरिटी मिली कि अब सातवां सीजन भी जल्द ही आ रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

इस बार कौन बनेगा करन का मेहमान

अब सवाल ये कि इस बार करन जौहर के शो में कॉफी पीने भला कौन-कौन सा सेलेब्रिटी पहुंचेगा. कई सेलेब्स का नाम सामने आ रहा है तो कहा ये भी जा रहा है कि कुछ सेलेब्स इस शो पर आने से इनकार कर चुके हैं उनमें से एक रणबीर कपूर हैं. जी हां....मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रणबीर कपूर इस बार इस चैट शो का हिस्सा नहीं बनेंगे. जबकि कयास लगाए जा रहे थे कि पत्नी आलिया भट्ट के साथ वो इस शो में जरूर पहुंचेंगे क्योंकि लोग इन्हें साथ में देखना चाहते हैं और रणबीर व आलिया करन के काफी करीबी भी हैं. अब ये देखना दिलचस्प होगा कि रणबीर-आलिया पहुंचते हैं या नहीं लेकिन इनके अलावा कैटरीना कैफ, विक्की कौशल, विजय देवरकोंडा, अनन्या पांडे, शहनाज गिल, जूनियर एनटीआर, राम चरण जैसे सितारे इस शो का हिस्सा इस बार बन सकते हैं. 

यह भी पढ़ेंः No Entry Mein Entry: Salman Khan के साथ दिखेंगी 10 हीरोइन, Rashmika Mandanna, Samantha के अलावा इन एक्ट्रेस का नाम है लिस्ट में शामिल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक

 

Trending news