VIDEO: दीपिका पादुकोण ने कहा, 'रणवीर सिंह से इस वजह से करती हैं नफरत'
Advertisement
trendingNow1460045

VIDEO: दीपिका पादुकोण ने कहा, 'रणवीर सिंह से इस वजह से करती हैं नफरत'

दीपिका ने बताया कि रणवीर से क्यों हैं उन्हें नफरत, किन हरकतों की वजह से करती हैं टॉलरेट 

नफरत की यह है वजह, फोटो साभार: इंस्टाग्राम @the_wedding_world

नई दिल्ली. अब तक हम सोचते थे कि दीपिका पादुकोण को रणवीर सिंह से बेहद प्यार है लेकिन यह क्या! दीपिका तो रणवीर से नफरत करती हैं. जी हां आप सही सुन रहे हैं जहां एक तरफ दोनों बॉलीवुड स्टार्स की शादी की तैयारियां जोरों से चल रही हैं वहीं दीपिका का एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमें वह खुद बता रही हैं कि उन्हें रणवीर से नफरत क्यों है. यह बात उस समय सामने आई जब दीपिका अपने सबसे खास दोस्तों में से एक करण जौहर के साथ बैठकर कॉपी पी रही थीं. दीपिका के साथ यहां उनके एक्स रनबीर कपूर की गर्ल फ्रैंड आलिया भट्ट भी मौजूद हैं. 

fallback

जानिए नफरत की वजह 
यह वीडियो फैमस शो 'कॉफी विद करण 6' का है, जिसमें आलिया और दीपिका साथ में नजर आ रही हैं. यहां करण ने दीपिका से बैक टू बैक तीन बातें बताने के लिए बोला जिसमें रणबीर से नफरत, प्यार और टॉलरेट करने वाली वजहें बतानी थी.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

WatchKoffeeWithDeepika

A post shared by Star World  on

बस फिर क्या था दीपिका ने बताया कि उन्हें रणवीर की स्लीपिंग और लिविंग हैबिट्स से बहुत नफरत है. यानी रणवीर का रहने और सोने का लापरवाही वाला ढ़ंग उन्हें कतई पसंद नहीं. वहीं दीपिका को से रणवीर का फैशन सेंस टॉलरेट नहीं किया जाता. इस बात को बताते हुए वह जोर से हंसती भी हैं. वहीं दीपिका ने यह भी बताया कि वह रणवीर के इमोशनल इंसान होने की वजह से उन्हें प्यार करती हैं. 

fallback

बता दें कि इन दोनों ने रविवार को सोशल मीडिया पर अपनी शादी की जानकारी दी है. शादी समारोह 14 और 15 नवंबर को होगा. शेयर किए गए कार्ड में मेहमानों को 14 और 15 नवंबर का न्योता दिया गया है. इसमें देश-दुनिया की तमाम दिग्गज हस्तियां शिरकत करेंगी. इनविटेशन कार्ड में लिखा है, 'हमें आपको यह बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हमारे परिवार के आशीर्वाद से हमारी शादी 14 और 15 नवंबर को तय हुई है.' उसमें आगे लिखा है, 'इतने सालों में आपने हमें जो प्यार और स्नेह दिया है, उसके लिए हम आपके आभारी हैं और हमारे शुरू होने वाले प्रेम, दोस्ती और विश्वास के इस खूबसूरत सफर के लिए हम आपके आशीर्वाद की कामना करते हैं.'

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Trending news