कोंकणा सेन ने न्यूयार्क में जीता सर्वश्रेष्ठ निर्देशक और अभिनेत्री का अवॉर्ड
Advertisement

कोंकणा सेन ने न्यूयार्क में जीता सर्वश्रेष्ठ निर्देशक और अभिनेत्री का अवॉर्ड

न्यूयॉर्क भारतीय फिल्म महोत्सव (एनवाईआईएफएफ) में कोंकणा सेन शर्मा को उनके निर्देशन में बनी पहली फिल्म ‘ए डेथ इन द गुंज’ के लिए बेहतरीन निर्देशक और ‘लिपस्टिक अंडर माय बुर्का’ के लिए बेहतरीन अभिनेत्री के पुरस्कार से सम्मानित किया गया.

कोंकणा सेन शर्मा को न्यूयॉर्क भारतीय फिल्म महोत्सव में मिला शीर्ष सम्मान (PIC : TWITTER/Konkona Sen)

मुंबई : न्यूयॉर्क भारतीय फिल्म महोत्सव (एनवाईआईएफएफ) में कोंकणा सेन शर्मा को उनके निर्देशन में बनी पहली फिल्म ‘ए डेथ इन द गुंज’ के लिए बेहतरीन निर्देशक और ‘लिपस्टिक अंडर माय बुर्का’ के लिए बेहतरीन अभिनेत्री के पुरस्कार से सम्मानित किया गया.

एनवाईआईएफएफ की आधिकारिक टि्वटर अकाउंट पर इस बारे में घोषणा की गई है. टि्वटर पर लिखा गया है, ‘‘एनवाईआईएफएफ 2017 में बेहतरीन निर्देशक की पुरस्कार विजेता कोंकणा सेन शर्मा हैं.’’ 

कोंकणा को यह अवॉर्ड ‘ए डेथ इन द गुंज’ के लिए मिला है. इस फिल्म में कल्कि कोचलिन, विक्रांत मेस्सी, जिम सरभ और तनुजा हैं. इस फिल्म में मशहूर अभिनेता ओम पुरी भी थे. इस अभिनेता का निधन इस साल जनवरी में हो गया.

वहीं आधिकारिक टि्वटर अकाउंट पर बेहतरीन अभिनेत्री का पुरस्कार भी कोंकणा सेन शर्मा को देने की घोषणा हुई है. यह अवॉर्ड उन्हें ‘लिपस्टिक अंडर माय बुर्का’ के लिए दिया गया है.

 

Goodbye New York! #bestdirector #bestactress

A post shared by Konkona Sensharma (@konkona) on

सुभाशीष भूतियानी की फिल्म ‘मुक्ति भवन’ को यहां बेहतरीन फिल्म घोषित किया गया. इस फिल्म महोत्सव का आयोजन 30 अप्रैल से सात मई तक हुआ .

Trending news