ट्रेलर लॉन्च पर बोलीं कृति सेनन, 'लोगों को हंसाना बेहद मुश्किल काम'

 ट्रेलर लॉन्च में सबको हंसाने वाले कार्तिक आर्यन और कृति सेनन ने कहा कॉमेडी करना सबसे मुश्किल काम है.

ट्रेलर लॉन्च पर बोलीं कृति सेनन, 'लोगों को हंसाना बेहद मुश्किल काम'
(फोटो साभार- Instagram)

मुंबई : 'लुका छुप्पी' के ट्रेलर लॉन्च में सबको हंसाने वाले कार्तिक आर्यन और कृति सेनन ने कहा कॉमेडी करना सबसे मुश्किल काम है. कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की फिल्म 'लुका छुप्पी' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. इस ट्रेलर में कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की शादी को लेकर कुछ ऐसी धमाचौकड़ी मचती है कि आप हंसने पर मजबूर हो जाएंगे. उस हंसी को लाइव ऑडियंस तक पहुंचने के लिए इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर कार्तिक और कृति ने मीडिया के कुछ लोगों को स्टेज पर बुला कर न सिर्फ उनसे सवाल जवाब किये बल्कि शादी का स्टेज सेट कर उनकी नकली शादी करवाने का ड्रामा भी किया. 

कार्तिक और कृति दोनों ही एक्टर्स का कहना है कि उनके लिए कॉमेडी करना, लोगों को हंसाना बेहद मुश्किल काम है. कृति फिल्म के बारे में बात करते हुए कहती हैं कि  अगर आप ऑडियंस को हंसा सकते हैं तो वो सबसे अच्छा इमोशन होता है, लेकिन हमारी फिल्म काफी स्ट्रांग कहानी पर बनी है तो हम जबरदस्ती जोक्स नहीं मार रहे. हम स्थिति के हिसाब से आपको हंसाने की कोशिश कर रहे हैं.  

Trailer : धमाल मचाने के लिए तैयार है कार्तिक-कृति की जोड़ी, बॉक्स ऑफिस पर होगी 'लुका छुप्पी'

कृति आगे कहती है कि कॉमेडी फिल्म करते वक़्त जरूरी है आपका खुश रहना. अगर मैं खुश हूं तो मैं वो एनर्जी आगे पास कर सकती हूं और मैं यह फ़िल्म करते वक़्त बहुत खुश थी. 45 दिन में फिल्म खत्म हो गई थी.  फ़िल्म 'लुका छुप्पी' में कार्तिक आर्यन और कृति सेनन के अलावा पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और विनय पाठक भी अहम भूमिका में नज़र आएंगे. 

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें