Kriti Sanon की डेब्यू फिल्म को हुए 10 साल, Mahesh Babu को टैग कर एक्ट्रेस ने लिखी ये बात
Advertisement
trendingNow12053041

Kriti Sanon की डेब्यू फिल्म को हुए 10 साल, Mahesh Babu को टैग कर एक्ट्रेस ने लिखी ये बात

Kriti Sanon: कृति सेनन की पहली डेब्यू फिल्म को 10 साल हो चुके हैं. इसी मौके पर एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी पहली फिल्म के को-एक्टर महेश बाबू को टैग कर पोस्ट लिखा है, जो वायरल हो रहा है. 

कृति सेनन की डेब्यू फिल्म को हुए 10 साल, महेश बाबू को टैग कर एक्ट्रेस ने लिखी ये बात

Kriti Sanon Debut Film Turns 10: कृति सेनन ने अपना बॉलीवुड डेब्यू साल 2014 में टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के साथ फिल्म 'हीरोपंती' (Heropanti) से दी थी. फिल्म को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. इस फिल्म के बाद एक्ट्रेस कई बॉलीवुड फिल्मों में नजर आईं और उन्होंने दमदार अभिनय और क्यूटनेस इंडस्ट्री के साथ-साथ अपने फैंस के दिलों में अलग जगह बनाई. साथ ही एक्ट्रेस ने पिछले साल 2023 में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का राष्ट्रीय पुरस्कार अपने नाम किया. 

हालांकि, उनके ज्यादातर फैंस यह नहीं जानते कि कृति ने साल 2014 में ही अपने अभिनय करियर की शुरुआत एक तेलुगु फिल्म '1: नेनोक्कडाइन' (1: Nenokkadine) से की थी, जिसमें उनके साथ साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) नजर आए थे. फिल्म को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. साथ ही फिल्म ने उस समय काफी अच्छी कमाई की थी. इस साल 2024 में एक्ट्रेस की इस डेब्यू फिल्म को पूरे 10 साल हो चुके हैं. 

fallback

कृति की डेब्यू फिल्म को हुए 10 साल 

इसी खास मौके पर एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर करते हुए फिल्म के 10 साल पूरे होने पर महेश बाबू और फिल्म की टीम का आभार व्यक्त किया है. अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कृति सेनन ने महेश बाबू के साथ एक फोटो शेयर की और साथ में लिखा, 'मेरी पहली फिल्म को 10 साल हो गए हैं. मेरे पहले को-एक्टर @urstrulymahesh सर के साथ मेरी पहली तेलुगु फिल्म!! मेरे दिल में इतनी सारी यादें और इतना #आभार! कई सालों के बाद आपसे दोबारा मिलना कितना प्यारा और मजेदार अनुभव था! बहुत कुछ बदल गया है, लेकिन यह अभी भी वैसा ही है'. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

कृति सेनन की आने वाली फिल्म 

वहीं,एक्ट्रेस के पोस्ट को पसंद किया जा रहा है. वहीं, एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गई फोटो में महेश बाबू के अलावा नम्रता शिरोडकर भी नजर आ रही हैं. उन्होंने साथ में लिखा, 'उन्हें विश्वास नहीं हो रहा है कि उनके डेब्यू को एक दशक हो गया है'. साथ ही उन्होंने फिल्म के निर्देशक सुकुमार को याद किया और बेहतरीन शुरुआत और बेहतरीन यादों के लिए टीम को धन्यवाद दिया. बता दें, कृति सेनन फिलहाल शाहिद कपूर के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' की रिलीज की तैयारी कर रही हैं, जो 9 फरवरी को रिलीज होने वाली है. 

Trending news