कृति सैनन ने किया खुलासा, ‘लुका छुपी’ के बाद ऐसे बदली जिंदगी
Advertisement

कृति सैनन ने किया खुलासा, ‘लुका छुपी’ के बाद ऐसे बदली जिंदगी

कृति सैनन का मानना है कि सफलता अपने साथ और अधिक जिम्मेदारी लेकर आती है. उनका कहना है कि वह हर फिल्म में अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश करेंगी. सैनन की हाल ही में आई फिल्म ‘लुका छुपी’ सफल रही है. इससे पहले ‘बरेली की बर्फी’ में भी उन्हें कामयाबी हासिल हुई थी.

(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : बॉलीवुड में एक के बाद एक सफल फिल्म देने वाली अभिनेत्री कृति सैनन का मानना है कि सफलता अपने साथ और अधिक जिम्मेदारी लेकर आती है. उनका कहना है कि वह हर फिल्म में अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश करेंगी. सैनन की हाल ही में आई फिल्म ‘लुका छुपी’ सफल रही है. इससे पहले ‘बरेली की बर्फी’ में भी उन्हें कामयाबी हासिल हुई थी. ‘लुका छुपी’ बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ कमाने से कुछ ही पीछे है. 

सैनन का कहना है कि वह अपने आपको भाग्यशाली मानती हैं कि उनकी फिल्म को दर्शकों का इतना प्यार मिल रहा है और बॉक्स ऑफिस पर यह अच्छी कमाई कर रही है. 

BOX OFFICE पर अब तक जारी है 'लुका छुपी' की जबरदस्त कमाई, देखें आंकड़े

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Kartik can you stop chatting with me on phone and just come back and take me out to celebrate #50DaysOfLukaChuppi?? @kartikaaryan

A post shared by Kriti (@kritisanon) on

अभिनेत्री का कहना है कि इससे आत्मविश्वास बढ़ता है. सैनन ने अपने करियर की शुरुआत ‘हीरोपंती’ फिल्म से की थी. वहीं उनकी आनेवाली फिल्म ‘पानीपत’ ‘अर्जुन पटियाला’ और ‘हाउसफुल 4’ हैं. 

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें

Trending news