Kriti Sanon Video: देर रात करण जौहर के घर पहुंचीं कृति सेनन, ड्रेस पर थम गई सबकी नजरें
Advertisement

Kriti Sanon Video: देर रात करण जौहर के घर पहुंचीं कृति सेनन, ड्रेस पर थम गई सबकी नजरें

Kriti Sanon Short Dress: कृति सेनन देर रात करण जौहर के घर पर डिनर करने के लिए पहुंचीं. इस दौरान कृति सेनन का लुक टॉक ऑफ द टाउन बना हुआ है. वन पीस ड्रेस में कृति बेहद हॉट लग रही थीं. 

Kriti Sanon Video: देर रात करण जौहर के घर पहुंचीं कृति सेनन, ड्रेस पर थम गई सबकी नजरें

Kriti Sanon Latest Look: बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन (Kriti Sanon) फिल्मों के साथ-साथ फैशन वर्ल्ड में भी बड़ा नाम बन चुकी हैं. एक्ट्रेस के एक से बढ़कर एक नए लुक्स सोशल मीडिया पर वायरल रहते हैं. इसी कड़ी में अब एक बार फिर से कृति सेनन (Kriti Sanon) का नया लुक सोशल मीडिया पर सामने आया है. दरअसल, हाल ही में एक्ट्रेस फिल्म मेकर करण जौहर (Karan Johar) के घर पर पहुंची थीं. इसी दौरान उन्हें पैपराजी ने स्पॉट किया. 

वन पीस ड्रेस दिखाया हॉट अंदाज 

करण जौहर (Karan Johar) ने रविवार रात अपने घर पर कई स्टार्स के लिए डिनर पार्टी का आयोजन किया था. इस लिस्ट में कृति सेनन (Kriti Sanon) भी शामिल थीं. पार्टी के बाद एक्ट्रेस का लुक सोशल मीडिया पर खूब चर्चओं में है. सामने आई तस्वीरों और वीडियो में आप देख सकते हैं कि कृति (Kriti Sanon) इस दौरान बेहद शॉर्ट वन पीस ड्रेस पहने दिखाई दीं. 

कृति सेनन का लुक

कृति सेनन (Kriti Sanon) के इस लुक पर हर किसी की नजरे थम गई थीं. कृति मरून कलर के वन पीस में बेहद बोल्ड लग रही थीं. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को सिंगल लाइन चोकर के साथ टीम अप किया. साथ ही न्यूड मेकअप उनके इस लुक में जान डाल रहा था. गाड़ी में कृति (Kriti Sanon) की एक झलक पाने के लिए पैपराजी की भीड़ जमा हो गई थी. 

कृति सेनन की फिल्में 

वहीं, कृति (Kriti Sanon) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह फिल्म बच्चन पांडे में नजर आई हैं. हाल ही में फिल्म रिलीज हुई है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं किया लेकिन इस फिल्म में सभी को कृति की एक्टिंग काफी पसंद आई है. इसके अलावा कृति फिल्म 'गणपत' में दिखाई देंगीं.

यह भी पढ़ें: Aaradhya Bachchan Video: कैटवॉक में बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को भी मात देती हैं ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या, रैंप से सामने आया ये वीडियो

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करेंZee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news