Bollywood Actress: इस एक्ट्रेस ने टीवी को बताया पिछड़ी सोच वाला, बोली- वापस नहीं लौटूंगी वहां
Advertisement
trendingNow11888949

Bollywood Actress: इस एक्ट्रेस ने टीवी को बताया पिछड़ी सोच वाला, बोली- वापस नहीं लौटूंगी वहां

Kritika Kamra: ओटीटी ने बहुत सारे एक्टरों को टीवी के सास-बहू सीरियलों से आजादी दी है. वे अब ओटीटी पर अच्छी पहचान बना रहे हैं. साथ ही उन्हें फिल्मों में भी काम मिल रहा है. ऐसे ही एक्टरों में कृतिका कामरा शामिल हैं. जानिए उनकी कौन सी नई वेब सीरीज इन दिनों सुर्खियां बटोर रही है...

 

Bollywood Actress: इस एक्ट्रेस ने टीवी को बताया पिछड़ी सोच वाला, बोली- वापस नहीं लौटूंगी वहां

TV Actress Kritika Kamra: टीवी की एंटरटेनमेंट दुनिया से अपना ऐक्टिंग करियर शुरू करने वाली अभिनेत्री कृतिका कामरा ने टेलीविजन के सास-बहू सीरियलों को पिछड़ी सोच वाला बताया है. कृतिका इन दिनों अपनी नई वेब सीरीज बंबई मेरी जान के लिए सुर्खियां बटोर रही हैं. कृतिका ने साफ कहा है कि वह कभी भी टेलीविजन पर वापस नहीं जाएंगी. कृतिका ने 2007 में शो यहां के हम सिकंदर से डेब्यू किया था. उन्होंने कितनी मोहब्बत है, प्यार का बंधन, कुछ तो लोग कहेंगे, गंगा की धीज समेत कई डेली सोप में अभिनय किया है. कृतिका बीते कुछ वर्षों में आधा दर्जन से ज्यादा फिल्मों तथा वेबसीरीजों में काम कर चुकी हैं.

हो रही अच्छी राइटिंग
इन दिनों अपनी नई वेब सीरीज के प्रमोशन में लगी कृतिका ने वेब स्पेस की तारीफ की और कहा कि वह कभी भी टेलीविजन पर वापस नहीं जाएंगी. उन्होंने कहा कि मुझे नहीं लगता कि मैं कभी टेलीविजन पर वापस आ पाऊंगी. मुझे इसकी जरूरत है. मैं अब एक ऐसी जगह पर हूं, जहां मुझे वेब पर कुछ बहुत ही रोमांचक काम चुनने का मौका मिल रहा है. वेब वह जगह है जहां इस समय सबसे अच्छी राइटिंग हो रही है. मुझे कुछ बेहतरीन लोगों के साथ काम करने का मौका मिल रहा है. मैं इसे हाथ से जाने नहीं देना चाहती.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kritika Kamra (@kkamra)

अलग-अलग स्क्रिप्ट
कृतिका का मानना है कि टेलीविजन का एक बड़ा हिस्सा सास बहू शो होता है. उन्होंने कहा कि ईमानदारी से कहूं तो ऐसे शो हमें पीछे ले जाते हैं. इनमें बहुत पिछड़ी सोच झलकती है. इसलिए टेलीविजन पर बने रहना मुश्किल है. शुक्र है कि फिल्मों और वेब में यह इतनी बड़ी चुनौती नहीं है क्योंकि यहां आपके पास अलग-अलग तरह की स्क्रिप्ट आती हैं. उन्होंने कहा कि फिल्मों और वेब सीरीज में आप सिर्फ नायक, नायिका, प्रेमिका या बहन जैसे किरदारों में ही बंधे नहीं रह पाते. मैं टाइपकास्ट होने के खिलाफ हूं. इसलिए जो किरदार निभाती हूं, देखती हूं कि वे सिर्फ लीड कैरेक्टर से ही जुड़े न हों, उनका अपना अस्तित्व भी हो.

Trending news