KRK ने Arjun Kapoor को बताया असली मर्द, कहा- आप ही मेरे सच्चे दोस्त
Advertisement

KRK ने Arjun Kapoor को बताया असली मर्द, कहा- आप ही मेरे सच्चे दोस्त

कमाल राशिद खान (Kamaal Rashid Khan) ने हाल ही में अपना ट्विटर अकाउंट अनलॉक कर दिया है और उन्होंने ट्वीट कर बॉलीवुड के असली मर्द के बारे में बताया है.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: कमाल राशिद खान (Kamaal Rashid Khan) इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. सलमान खान (Salman Khan) ने हाल ही में उनके ऊपर मानहानि का दावा किया था. वहीं, मीका सिंह (Mika Singh) ने भी कई वीडियोज में कमाल को खूब सुनाया. ये सब बवाल होता देख कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने अपना ट्विटर अकाउंट लॉक कर दिया था लेकिन अब उन्होंने वापस अकाउंट को अनलॉक किया है बताया कि असली 'मर्द' कौन है?

अर्जुन को बताया सच्चा दोस्त

केआरके (KRK) ने बताया कि अर्जुन कपूर ने उनसे काफी देर तक फोन पर बात की और उन्हें अब समझ आया कि वो ही उनके सच्चे दोस्त है. सिर्फ यही नहीं केआरके ने उनकी फिल्मों को निगेटिव रिव्यू देने से भी मना किया है.

 

 

अर्जुन को बताया असली मर्द

केआरके (KRK) ने एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) को टैग करते हुए ट्वीट किया और लिखा, 'शुक्रिया अर्जुन भाई, आपकी कॉल और लंबी बातचीत के लिए. अब मैं समझा कि बॉलीवुड में सिर्फ आप ही मेरे अच्छे दोस्त हो और सिर्फ आप ही असली मर्द को जो किसी से नहीं डरता. अब मैं कभी आपकी फिल्मों का निगेटिव रिव्यू नहीं करूंगा.'

क्या है मामला

बता दें, सलमान खान (Salman Khan KRK Dispute) से केआरके ने सीधा पंगा लिया था और उन्हें काफी भला बुरा भी कहा था. सलमान खान ने केआरके (KRK) पर मानहानि का दावा ठोक दिया था. केआरके के अनुसार ये मामला 'राधे' की निगेटिव समीक्षा करने के बाद शुरू हुआ है और इसी वजह से सलमान ने उनपर मानहानि का दावा किया है. जबकि सलमान खान (Salman Khan) की लीगल टीम ने बयान जारी करते हुए स्पष्ट किया था कि यह केस इसलिए किया है, क्योंकि उन्होंने सलमान को बदनाम करने के उन्हें भ्रष्ट बताया है और उनकी संस्था बीइंग ह्यूमन पर धोखाधड़ी और पैसों की हेरफेर का आरोप लगाया है.

VIDEO

यह भी पढ़ें- जिराफ से नापी लंबाई और शेर-शेरनी के सामने किया सीना चौड़ा, कृति सैनन का गजब फोटोशूट

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news