Kumar Gaurav Daughter: बाकी स्टारकिड्स से अलग हैं Kumar Gaurav की बेटी सांची, फोटो देख लोगों ने कहा- 'नर्गिस जी की झलक मिलती है'
Advertisement

Kumar Gaurav Daughter: बाकी स्टारकिड्स से अलग हैं Kumar Gaurav की बेटी सांची, फोटो देख लोगों ने कहा- 'नर्गिस जी की झलक मिलती है'

Kumar Gaurav Daughter: कुमार गौरव (Kumar Gaurav) ने अपने करियर की शुरुआत साल 1981 में आई सुपरहिट फिल्म 'लव स्टोरी' से की थी. अब उनकी बेटी सांची की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

 

kumar gaurav

Kumar Gaurav Daughter Saachi: एक्टर कुमार गौरव (Kumar Gaurav) ने अपने करियर में 'लव स्टोरी' (Love Story) और 'नाम' (Naam) जैसी हिट फिल्में दीं. हालांकि, इसके बाद भी उनका करियर पटरी पर नहीं उतरा और उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया. आपको बता दें कि कुमार गौरव मशहूर एक्टर राजेंद्र कुमार (Rajendra Kumar) के बेटे हैं. उन्होंने सुनील दत्त (Sunil Dutt) की बेटी और संजय दत्त (Sanjay Dutt) की बहन नम्रता दत्त (Namrata Dutt) से शादी की थी. कुमार गौरव और नम्रता की दो बेटियां हैं सांची और सिया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manoj Tuli (@manoj_tuli)

 

वायरल हो रही है सांची की फोटो

कुमार गौरव (Kumar Gaurav) ने साल 1981 में फिल्म 'लव स्टोरी' के साथ बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था. इसके बाद उन्होंने कई और फिल्मों में काम किया लेकिन उन्हें खास सफलता हासिल नहीं हुई. इसके बाद एक्टर ने फिल्में छोड़ अपना बिजनेस शुरू कर दिया था. सुनील दत्त और कुमार गौरव के पिता राजेंद्र कुमार एक-दूसरे के काफी अच्छे दोस्त थे. इसी वजह से उन्होंने अपनी बेटी नम्रता दत्त की शादी कुमार गौरव से कर दी थी. संजय दत्त की बहन नम्रता और कुमार गौरव दो बेटियों के माता-पिता हैं, सांची और सिया. दोनों ही बेहद खूबसूरत और टैलेंटेड हैं. आपको बता दें कि उनकी बड़ी बेटी सांची की शादी एक्टर बिलाल अमरोही से हुई है.

 

फैशन डिजाइनर हैं सांची

सांची के पति बिलाल ने फिल्म 'ओ तेरी' से अपना डेब्यू किया था. सांची का पूरा फैमिली बेकग्राउंड फिल्मी है. संजय दत्त उनके मामा हैं तो वहीं, दिवंगत एक्टर सुनील दत्त और नर्गिस उनके नाना-नानी थे. इस बात में कोई शक नहीं है कि सांची बहुत खूबसूरत हैं. सोशल मीडिया पर लोग सांची के लुक की तुलना उनकी नानी नर्गिस से भी करते हैं. आपको बता दें कि सांची एक फैशन डिजाइनर हैं और उनका खुद का एक स्टोर है. सांची अपने मामा संजय दत्त के अलावा कई बॉलीवुड स्टार्स के कपड़े डिजाइन कर चुकी हैं. 

यह भी पढ़ें- Shamshera Poster Leak: Ranbir Kapoor की फिल्म 'शमशेरा' का पोस्टर हुआ लीक, लुक देख चौंक गए फैंस

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक

 

Trending news