कुमकुम भाग्य, 17 जुलाई, फुल एपिसोड : क्या दिशा जान पाएगी कियारा, अभि और प्रज्ञा की बेटी हैं
Advertisement

कुमकुम भाग्य, 17 जुलाई, फुल एपिसोड : क्या दिशा जान पाएगी कियारा, अभि और प्रज्ञा की बेटी हैं

प्रज्ञा को अभि के घर आने से रोकने के लिए अभि, कियारा, सनी और दिशा मिलकर प्लान बनाते हैं.

कियारा के घर में प्रज्ञा की फोटो देखकर दिशा चौक गई. (फोटो सभारा : वीडियो ग्रैब\यूट्यूब)

नई दिल्ली : जी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक कुमकुम भाग्य में मंगलवार के एपिसोड की शुरुआत तनु और दिशा से होती है, जिसमें दिशा, तनु को उसकी हरकतों के कारण डांट लगाती है. दिशा उसे धमकी देती है कि अगर तुम्हारे खिलाफ कोई भी सबूत मिला तो अभि जीजू को सारी बात बता देगी. इस डर से तनु अपनी सफाई देते हुए कहती है कि उसने कुछ भी नहीं किया है. 

अभि, कियारा और सनी के साथ कैरम बोर्ड खेलने के दौरान आपस में बात करते हैं कि कियारा की मॉम यानि प्रज्ञा किसी भी टाइम अभि के घर आ सकती है. वह यहां न आए इसलिए वह प्लान बनाते हैं. इस प्लान में दिशा को भी शामिल कर लेते हैं जिससे दिशा उनकी हैल्प कर सकें. तभी दिशा को आइडिया आता है कि वह खुद कियारा को उसके घर छोड़ आएगी. दिशा, कियारा को उसके घर छोड़ने जाती है. कियारा को परेशान देखकर दिशा उससे पुछती है कि क्या हुआ है. तब कियारा दादी अम्मा की तरह दिशा को अभि का ख्याल रखने और टाइम से खाना खिलाने को बोलती है. 

इधर प्रज्ञा, कियारा का कॉल देखकर उसको दोबारा कॉल करती है. कियारा अपनी मॉम को आने से मना कर देती है और कहती है कि वह घर पहुंच गई है. यह सुनकर प्रज्ञा गाड़ी वापस लेने को कहती है. तभी प्रज्ञा की गाड़ी अभि के घर के सामने खराब हो जाती है. अभि और ड्राइवर मिलकर उसकी गाड़ी को ठीक कर देते हैं. देखना यह है कि क्या अभि, प्रज्ञा से बात करेगा. यह जानने के लिए जी न्‍यूज से जुड़े रहिए.

यहां देखें 17 जुलाई का पूरा एपिसोड.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news