कुंडली भाग्य, 13 अगस्त, फुल एपिसोड : प्रीता और करण को डांस करता देख चिढ़ा पृथ्वी
Advertisement

कुंडली भाग्य, 13 अगस्त, फुल एपिसोड : प्रीता और करण को डांस करता देख चिढ़ा पृथ्वी

पार्टी में पृथ्वी मनीषा से करण और प्रीता के बारे में पूछता हैं.उधर राखी को सरला से बात करता देख करीना राखी से लड़ना शुरू कर देती है.

(फोटो साभार : वीडियो ग्रैब/ZEE5)

नई दिल्ली: जी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक 'कुंडली भाग्य' में सोमवार के एपिसोड की शुरुआत में पृथ्वी और शर्लिन एक साथ पार्टी में पहुंचते हैं. पृथ्वी शर्लिन को वापस गाड़ी में जाने के लिए कहता है. वह मनीषा से करण और प्रीता के बारे में पूछता है. उधर राखी सरला से बात करती है और लूथरा हाऊस में उनके साथ हुए व्यवहार पर माफी मांगती है. सरला उन्हें हर चीज के लिए माफ कर देती है. राखी को सरला से बात करता देख करीना उससे पूछती है कि वो ये सब होने के बाद भी सरला से क्यों बात कर रही थी.

करण और प्रीता एक साथ डांस कर रहे होते हैं कि इतने में पृथ्वी वहां आ जाता है. करण और प्रीता को इतना पास देखकर पृथ्वी को गुस्सा आ जाता है और वो वहां आकर प्रीता का हाथ पकड़ लेता है. वह करण को कहता है कि प्रीता उसकी मंगेतर है और वो प्रीता के साथ डांस करना शुरू कर देता है, जो करण को अच्छा नहीं लगता.

शर्लिन यह सब देखकर सोचती है कि पृथ्वी ये सब क्यों कर रहा है. ऐसा सोचते हुए शर्लिन समीर से टकरा जाती है पर उसके देखने से पहले छुप जाती है. करीना राखी के साथ लड़ना शुरू कर देती है जिस पर राखी करीना को उसके पति के पास जाने को कहती है. यह सब सुनकर महेश नीचे आ जाता है और राखी को डाटने लगता है. शर्लिन एक वेटर से कहकर अपना बैग वापस मंगा लेती है और समीर को देखने लगती है.  

यहां देखें पूरा एपिसोड-

 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news