कुंडली भाग्य, 23 अगस्त, फुल एपिसोड, पृथ्वी और शर्लिन ने मोनीशा के साथ मनाया जश्न
Advertisement

कुंडली भाग्य, 23 अगस्त, फुल एपिसोड, पृथ्वी और शर्लिन ने मोनीशा के साथ मनाया जश्न

पृथ्वी और शर्लिन घर पहुंचकर मोनीशा को बधाई देते हैं और जश्न मनाते हुए खूब डांस करने लगते हैं. इतने में लेडीज कॉन्स्टेबल को याद आता है कि उसने अपना फोन छोड़ दिया है और ड्राइवर को वापस लेने के लिए बोलती है.

पृथ्वी और शर्लिन घर पहुंचकर मोनीशा को बधाई देते है(फोटो साभार : वीडियो ग्रैब/ZEE5)

नई दिल्ली: जी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक 'कुंडली भाग्य' में गुरुवार के एपिसोड की शुरुआत में टीवी देखकर करण को भला-बुरा कहने वालों को प्रीता खरी-खोटी सुनाती है. इतने में सृष्टि आ जाती है और प्रीता रोते हुए सृष्टि को गले लगा लेती है. वह उसे बताती है कि करण बेकसूर है. करण जेल के अंदर परिवार और प्रीता के न मिलने आने के बारे में सोचता है. 

प्रीता सृष्टि को कहती है कि मैं बहुत दुविधा में हूं. मां को दिया हुआ वचन कैसे तोड़ दूं और उधर करण को भी मेरी जरूरत है. तब सृष्टि प्रीता को समझाते हुए कहती है कि वादा जरूरी है या आपके दोस्त की जिंदगी. प्रीता पुलिस स्टेशन जाने के लिए बोलती है. मोनीशा को पुलिस वाले घर छोड़ने के लिए जाते हैं. मोनीशा पृथ्वी को मैसेज करके बता देती है कि वह उसके घर जा रही है. 

पृथ्वी और शर्लिन घर पहुंचकर मोनीशा को बधाई देते हैं और जश्न मनाते हुए खूब डांस करने लगते हैं. इतने में लेडीज कॉन्स्टेबल को याद आता है कि उसने अपना फोन छोड़ दिया है और ड्राइवर को वापस लेने के लिए बोलती है. कॉन्स्टेबल घर पहुंचती है तो फुल साउड में म्‍यूजिक बजने की आवाज सुनती है और उसके बारे में पूछती है. मोनीशा बात को टालते हुए उसे फोन देकर भेज देती है. संजना करीना को कॉल करके मोनाशा को पैसे देकर केस को रफा-दफा करने के लिए कहती है. यह सुनकर करीना को बहुत तेज गुस्सा आ जाता है.

यहां देखें पूरा एपिसोड-

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें 

Trending news