कुंडली भाग्य, 4 अक्टूबर 2018, फुल एपिसोड: करण को मोनीशा और पृथ्वी के प्लान की मिली हिंट
Advertisement

कुंडली भाग्य, 4 अक्टूबर 2018, फुल एपिसोड: करण को मोनीशा और पृथ्वी के प्लान की मिली हिंट

जब हुआ लड़के और लड़कियों का गेम, जानिए किसकी हुई जीत

कुंडली भाग्य, 4 अक्टूबर 2018, फुल एपिसोड: करण को मोनीशा और पृथ्वी के प्लान की मिली हिंट

नई दिल्ली. कुंडली भाग्य के इस एपिसोड में प्रीता ने एक गेम प्लान किया जिसमें उसने राखी और करीना को अपनी टीम में रखा. जबकि महेश अपने बेटों को टीम में लेता है और यह गेम लड़कियों और लड़कों की लड़ाई बन जाता है. प्रीता का कहना है कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वे क्या करेंगे, वे जीतेंगे, और ऐसा इसलिए है क्योंकि लड़कियां सबसे अच्छी हैं. लेकिन करण ने उनसे कहा कि उनकी टीम ही जीतेगी क्योंकि ऋषभ सिंगिंग जानता है. ऋषभ ने उन्हें चुप रहने के लिए कहा तो महेश को गायकी के लिए राखी ने ब्लैकमेल करना शुरु कर दिया. 

fallback

प्रीता टीम को बताती है कि उन्होंने रूल्स में कुछ चैंज किया है और अब दोनों टीमों को उन शब्दों को गाना होगा जो दादा के एक कटोरे से निकलते हैं. पृथ्वी टीम करण की टीम के साथ मिल जाता है और कहता है कि वह लड़कों के लिए पहला गाना गाएगा. करीना अपनी टीम के लिए एक गाना गाती है और अपनी टीम का एक पाइंट बढ़ा देती है और लड़कियों की टीम आगे हो जाती है.

पृथ्वी ऋतिक को बुलाता है और उस पर चिल्लाना शुरू कर देता है. वह कहता है कि मोनीशा उसे छोड़ रही है और जल्द ही करण से विवाह कर लेगी. पृथ्वी उसे शांत करने लगता है लेकिन वह नहीं सुनता. पृथ्वी कहता हैं कि जैसे ही वह वापस आ जाएगा, वह उसे समझाएगा.

ऋतिक गुस्सा है और कहता है कि वह पृथ्वी को अपनी जिंदगी बर्बाद नहीं करने देगा. मोनीशा को करण से विवाह करने की अनुमति नहीं देगा, वह पते के लिए कार्ड देखता है और अपनी प्रेमिका के लिए हवेली जाने की योजना बना रहा है. करण पृथ्वी से पूछता है कि वह किससे बात कर रहा था? पृथ्वी एक बहाना बना देता है, और कहता है कि उसने अपने ड्राइवर को बुलाया है. उसकी कार मोनीशा की कार के कारण फंस गई है.

मनोरंजन व बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें  

Trending news