Kurbaan फिल्म में Kareena Kapoor का लुक देखकर हैरान हुए थे लोग, शिवसेना ने भिजवा दी थी साड़ी

साल 2009 में आई फिल्म 'कुर्बान' ( Kurbaan) काफी विवादों में रही. इस फिल्म का पोस्टर सामने आते ही लोगों की प्रतिक्रिया शुरू हो गई थीं. पोस्टर में करीना (Kareena Kapoor) टॉपलेस थीं और यह देख शिवसेना ने उन्हें साड़ी भिजवा दी थी.   

Kurbaan फिल्म में Kareena Kapoor का लुक देखकर हैरान हुए थे लोग, शिवसेना ने भिजवा दी थी साड़ी
फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) फिल्मों में अपने अलग-अलग किरदार के लिए जानी जाती हैं. कभी अपने चुलबुले अंदाज से वो लोगों का मनोरंजन करती हैं तो कभी बोल्ड सीन से जवां दिलों की धड़कनें बढ़ाती हैं. लेकिन ऐसे ही सीन ने एक बार शिवसेना की नींद उड़ा दी थी और उन्होंने एक्ट्रेस को साड़ी तक दे दी थी. 

करीना का टापलेस फिल्म पोस्टर

बात उस समय की है जब करीना और सैफ (Saif Kareena) के अफेयर के चर्चे खूब थे और इसी बीच फिल्म आई 'कुर्बान'. फिल्म के पोस्टर में करीना का बोल्ड अंदाज देखकर सबके सब दंग रह गए थे. करीना (Kareena Kapoor) का टॉपलेस होना उस वक्त कई लोगों को रास नहीं आया था. खासतौर पर शिवसेना को. 

kareena saif

शिवसेना को था ऐतराज

'कुर्बान' फिल्म के पोस्टरों में खुली पीठ की वजह से शिवसेना ने करीना को निशाना बनाया था. शिवसैनिकों ने इन पोस्टरों पर अपना गुस्सा निकाला था और कुछ को साड़ी भी पहनाई थी. मुम्बई में पार्टी के नेता जितेंद्र जनावले ने कहा था कि हम जल्द करीना (Kareena Kapoor) के घर जाकर उन्हें साड़ी भेंट करेंगे. इसके बाद करीना ने जवाबी हमला करते हुए कहा था कि उन्हें अभी तक साड़ी नहीं मिली है और उन्होंने जोर देकर कहा है कि अगर वे साड़ी भेजना चाहते हैं तो थोड़ा कायदे की और अच्छी भेजें.

फिल्म में दिखी शानदार केमिस्ट्री

बता दें, करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने इस मूवी में काफी बोल्ड सीन दिए थे. फिल्म में दोनों के बीच लवमेकिंग सीन दिखाया गया था, जो काफी चर्चा का विषय रहा था. करीना की ये फिल्म पर्दे पर ज्यादा कमाल तो नहीं दिखा पाई थी लेकिन सैफ और करीना (Saifeena) की केमिस्ट्री लोगों को साफ देखने को मिली थी.

यह भी पढ़ें- चुड़ैल के बाद अब इस एक्ट्रेस लिया क्लासिक अवतार, रीक्रिएट किया 90 के दशक वाला लुक

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.