एक गलती ने बिगाड़ दिया इस एक्ट्रेस का करियर, हो गईं हिट से टॉप की फ्लॉप
Advertisement
trendingNow11791979

एक गलती ने बिगाड़ दिया इस एक्ट्रेस का करियर, हो गईं हिट से टॉप की फ्लॉप

Bollywood में आज हम ऐसे गुमनाम सितारे की बात करेंगे जो हिट होने के बाद फ्लॉप हो गईं. इस एक्टर ने आमिर खान और संजय दत्त के साथ ब्लॉकबस्टर फिल्में दी थी लेकिन फिर कुछ ऐसा हुआ, जिससे ये एक्ट्रेस गुमनाम सितारा बन गईं. जानिए इस एक्ट्रेस के बारे में.

 

ग्रेसी सिंह

Gumnam Sitare: सिनेमाजगत में कई ऐसे सितारे हैं जो रातोंरात लाइमलाइट में आ गए. लेकिन जितनी जल्दी ये सितारे पॉपुलर हुए उतनी ही जल्दी ये सितारे पर्दे से गायब भी हो गए. ऐसी ही एक अभिनेत्री है आमिर खान और संजय दत्त के साथ ब्लॉकबस्टर फिल्म दे चुकी हैं. लेकिन उनकी एक गलती ने करियर बिगाड़ दिया और अब लाइमलाइट से दूर गुमनामी की जिंदगी जी रही हैं.

'लगान' और 'मुन्नाभाई एमबीबीएस' ने किया हिट
ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि ग्रेसी सिंह (Gracy Singh) हैं. साल 2001 में आई 'लगान' और फिर संजय दत्त के साथ आई 'मुन्नाभाई एमबीबीएस' फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी. ना केवल ये फिल्म हिट हुई बल्कि ग्रेसी सिंह को भी टॉप की एक्ट्रेस बना दिया था. 

 

 

मिला घमंडी का टैग
लेकिन वो कहते है ना सफलता कम ही लोगों को पचती है. ठीक ऐसा ही ग्रेसी सिंह के साथ हुआ. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ग्रेसी सिंह को जब 'लगान' फिल्म से सक्सेस मिली तो उसके बाद वो सेट पर किसी से बात नहीं करती थीं. यहां तक कि लोगों ने उन्हें 'घमंडी' का टैग तक दे दिया था. इसके बाद एक्ट्रेस को धीरे-धीरे काम मिलना बंद हो गया.इस बात का खुलासा ग्रेसी सिंह ने एक पुराने इंटरव्यू में करते हुए कहा था- 'मुझे चापलूसी करना नहीं आना. मेरे पास काम मिलना कब बंद हो गया समझ ही नहीं आया.' 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gracy Singh (@iamgracysingh)

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gracy Singh (@iamgracysingh)

 

आखरी बार इस शो में आईं नजर

फिल्मों में काम मिलना बंद होते ही ग्रेसी (Gracy Singh) ने टीवी का रुख किया. 'संतोषी मां' (Santoshi Maa) आखिरी टीवी शो था जिसमें वो नजर आई थीं. इसमें उन्होंने मां संतोषी का रोल निभाया था. इस शो के बाद ग्रेसी सिंह टीवी से भी गायब हो गईं. खबरों की मानें तो एक्ट्रेस लाइमलाइट से दूर अब ब्रह्मकुमारी की सदस्य हैं और उसी में अपना सारा वक्त बिताती हैं.

Trending news