अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी अपनी किताब को ले हैं उत्साहित, देंगी कई टिप्स
Advertisement

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी अपनी किताब को ले हैं उत्साहित, देंगी कई टिप्स

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने पिछले रविवार को लैक्मे फैशन वीक 2018 में डिजाइनर जयंति रेड्डी के लिए रैंप पर वॉक किया.

शिल्पा शेट्टी लैक्में फैशन वीक में बेहद खूबसूरत अंदाज में दिखाई दीं (फाइल फोटो)

नई दिल्ली : अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने पिछले रविवार को लैक्मे फैशन वीक 2018 में डिजाइनर जयंति रेड्डी के लिए रैंप पर वॉक किया. शिल्पा ने जिस कलेक्शन को लांच को रैंप पर प्रदर्शित किया उसका नाम 'लाइफ इन मोनोक्रोम था'. 'फिर मिलेंगे' फिल्म में काम कर चुकी इस अभिनेत्री ने रैंप पर वॉक करने के दौरान पर्ल ग्रे रंग का लहंगा पहना था. इस लहंगे पर बेहद खूबसूरत कढ़ाई की गई थी. इस लहंगे के साथ उन्होंने जालीदार दुपट्टा और जैकेट पहना था. उन्होंने अपने बालों को भी फूलों से सजाया हुआ था.

  1. शिल्पा शेट्टी लैक्में फैशन वीक में बेहद खूबसूरत अंदाज में दिखाई दीं
  2. शिल्पा शेट्टी अपनी रेसिपी बुक को ले कर काफी उत्साहित हैं.
  3. वर्ष 2014 में शिल्पा की किताब 'द ग्रेट इंडियन डाइट' बाजार में आई थी

लैक्में फैशन वीक में डिजाइनर जयंति रेड्डी ने पेश किया कलेक्शन
डिजाइनर जयंति रेड्डी का ये कलेक्शन ब्लैक और वाइट स्प्रैक्ट्रम के आधार पर तैयार किया गया है. इस कलेक्शन में बेहद खूबसूरत कढ़ाई की गई है. इस कलेक्शन में ऐसे कपड़ों का प्रयोग किया गया है जो पहनने में बेहद आरामदायक हैं और जिनमें हवा आसानी से जा सकती है. इन कपड़ों में काफी चमक है. ज्यादातर कलेक्शन में रंग एक जैसे ही हैं.

ये भी पढ़ें : शिल्पा शेट्टी को 'दस का दम' लगता है पागलपन से भरा, सलमान के लिए कहा कुछ ऐसा

जल्द ही शिल्पा की रेसिपी बुक आएगी
इस शो के दौरान बातचीत में शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने कहा कि वो इस अपनी रेसिपी बुक को ले कर काफी उत्साहित हैं. उनकी यह किताब अगले एक महीने में बाजार में आने वाली है. ये किताब शिल्पा शेट्टी की दसूरी किताब है. इसके पहले वर्ष 2014 में शिल्पा की किताब 'द ग्रेट इंडियन डाइट' बाजार में आई थी. उन्होंने कहा कि में अपनी इस किताब को ले कर बहुत उत्साहित हूं. ये किसाब विभिन्न तरह की रेसिपी के बारे में हैं. कुल 99 तरह की रेसिपी के बारे में इस किताब के बारे में बताया गया है. उन्होंने बताया कि उन्हें खाना बनाना बेहद पसंद है.

 

Trending news