लता मंगेशकर ने अमिताभ बच्चन को दिया स्वस्थ होने का आशीर्वाद, लिखा ऐसा TWEET

लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) ने  लिखा कि वह बिग बी, अभिषेक, ऐश्वर्या और आराध्या के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रही है. 

लता मंगेशकर ने अमिताभ बच्चन को दिया स्वस्थ होने का आशीर्वाद, लिखा ऐसा TWEET
फाइल फोटो

मुंबई: बिग बी और अभिषेक बच्चन अस्पताल में हैं, वहीं ऐश्वर्या और उनकी बेटी आराध्या घर में हैं. स्वर कोकिला लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) ने बच्चन परिवार के शीघ्र स्वस्थ्य होने की कामना की है.

लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) ने  लिखा कि वह बिग बी, अभिषेक, ऐश्वर्या और आराध्या के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रही है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, 'नमस्कार अभिषेक जी.. आप के पिताजी, आप, ऐश्वर्या जी और आराध्या जल्दी स्वस्थ्य हो जाए ऐसी प्रार्थना कर रही हूं.'

त्यौहार हो या जन्मदिन, मेगास्टार हमेशा अपने प्रशंसकों को अपने दिलचस्प पोस्ट के साथ मनाते हैं. वहीं अपने स्वास्थ्य के अपडेट को लेकर भी फैंस तक खबर पहुंचाने के लिए अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया को चुना है. उन्होंने ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर आभार व्यक्त करते हुए अस्पताल से ट्वीट किया कि मेरे लिए यह संभव नहीं होगा कि मैं उनके द्वारा व्यक्त की गई सभी प्रार्थनाओं और कामनाओं के लिए अलग-अलग प्रतिक्रिया व्यक्त कर सकूं और शुक्रिया कह सकूं जिन्होंने अभिषेक, ऐश्वर्या, आराध्या और मेरे प्रति चिंता व्यक्त की है. मैं, संयुक्त रूप से सभी को हाथ जोड़कर उन सभी के शाश्वत प्रेम और स्नेह के लिए धन्यवाद कहता हू्ं जिन्होंने अभिषेक ऐश्वर्या आराध्या और मेरे लिए अपनी चिंता, उनकी प्रार्थना उनकी शुभकामनाएं व्यक्त की हैं. मेरी असीम कृतज्ञता और प्यार.

आपको बता दें कि बच्चन परिवार में जया बच्चन, श्वेता बच्चन नंदा, अगस्तया नंदा और नव्या नवेली नंदा का भी कोरोना टेस्ट हुआ था, जिसमें इन सभी की रिपोर्ट निगेटिव पाई गई. वहीं, दूसरी ओर अमिताभ के चाहने वालों ने उनके स्वस्थ होने के लिए देशभर में पूजा अर्चना शुरू कर दी है. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें