Entertainment News Live: प्रभास की 'सालार' ने तोड़े सभी रिकॉर्ड, 'डंकी' का कलेक्शन है शॉकिंग! जानें बॉलीवुड से जुड़े अपडेट्स
Advertisement
trendingNow12024292

Entertainment News Live: प्रभास की 'सालार' ने तोड़े सभी रिकॉर्ड, 'डंकी' का कलेक्शन है शॉकिंग! जानें बॉलीवुड से जुड़े अपडेट्स

Bollywood News Updates: रिपोर्ट्स की मानें तो प्रभास की सालार ने फर्स्ट डे ओपनिंग में तगड़ी कमाई करके शाहरुख खान की पठान-जवान के साथ-साथ एनिमल को भी मात दे दी है. 

बॉलीवुड लाइव अपडेट्स
LIVE Blog

Bollywood Latest News in Hindi: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म डंकी भले ही पठान-जवान की तरह बॉक्स ऑफिस पर कहर नहीं बरपा रही है लेकिन वह एक अच्छे स्कोर के साथ आगे बढ़ रही है. वहीं प्रभास की एक्शन-ड्रामा मूवी सालार ने बॉक्स ऑफिस के सभी पुराने आंकड़ों को हिला डाला है. जी हां...रिपोर्ट्स की मानें तो सालार की फर्स्ट डे वर्ल्डवाइड कलेक्शन 100 करोड़ से ज्यादा की बताई जा रही है. ऐसे में  प्रभास औऱ सालार के बीच टिकट खिड़की पर जबरदस्त टक्कर देखने को मिल रही है. डंकी जहां एक इमोशनल ड्रामा फिल्म है, वहीं सालार पार्ट 1: सीजफायर खानसार की कहानी है, जिसमें वर्धा राजा मन्नार अपने दोस्त सालार की मदद से एक राज्य को अपने अधीन करने की कोशिश करता है. इसी तरह से बॉलीवुड की दुनिया से जुड़े अपडेट्स आप पा सकते हैं सिर्फ जी न्यूज हिंदी पर...

23 December 2023
23:54 PM

Anil Kapoor Birthday: कई फिल्मों में अनिल कपूर ने मांग कर निभाए किरदार और ब्लॉकबस्टर हो गई वो मूवीज

अनिल कपूर ने 90 के दशक में लगातार 13 हिट फिल्में दी थी. अनिल कपूर का जन्म 24 दिसंबर, 1959 को मुंबई में हुआ था. अनिल कपूर ने अपने 40 साल के करियर में 100 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है, जिनमें उन्होंने हर तरह के किरदार निभाए हैं, लेकिन बेहद ही कम लोग यह जानते हैं कि उनके इन किरदारों में ऐसे कई किरदार ऐसे हा, जिनको उन्होंने मांग कर निभाया है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by anilskapoor (@anilskapoor)

23:06 PM

Bigg Boss 17: सामने आई 'बिग बॉस 17' फिनाले की डेट, सीजन एक्सेंड को लेकर भी आया बड़ा अपडेट

हाल ही में 'बिग बॉस 17' के फिनाले की डेट और शो के एक्सेंड से जुड़ा बड़ा अपडेट सामने आया है. दरअसल, रियलिटी शो के फैंस का ऐसा मानना था कि यह शो फरवरी तक चलेगा, लेकिन सामने आ रही जानकारी के मुताबिक, यह सीजन जनवरी 2024 में ही खत्म हो जाएगा. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

22:07 PM

Alia Bhatt ने फिर मारी स्टाइल में बाजी, एक्ट्रेस के अंदाज पर आया फैंस का दिल

बॉलीवुड की क्यूट और खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक आलिया भट्ट (Alia Bhatt) किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं. हाल में उनकी खूबसूरत फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

fallback

 

20:59 PM

12th Fail OTT Release: ओटीटी पर धूम मचाने को तैयार Vikrant Massey की '12वीं फेल', जानें कब और कहां देखें? 

50 दिन पहले सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद अब यह फिल्म ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है. यह फिल्म 12वीं फेल आईपीएस अधिकारी मनोज शर्मा (Manoj Sharma) के जीवन पर आधारित एक सच्ची घटना है. फिल्म को दर्शकों और आलोचकों का पॉजिटिव रिव्यू मिला था. वहीं अब विक्रांत मैसी की इस फिल्म का मजा अब फैंस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ले पाएंगे.

20:13 PM

वैष्णो देवी में Elvish Yadav को भीड़ ने पीटा? यूट्यूबर ने खुद बता दी सच्चाई

हाल ही में इंफ्लूएंसर से जुड़ा एक और मामला सामने आया है, जिसको लेकर हाल ही में एल्विश ने पूरी सच्चाई बताई है. दरअसल, कुछ दिनों पहले एल्विश निर्माता राघव शर्मा और अपनी टीम के साथ माता वैष्णों देवी के दर्शकों के लिए जम्मू पहुंचे थे. जहां से खबर आई थी कि उनपर और उनकी टीम पर हमला हुआ है. इसी को लेकर एल्विश ने ट्विटर के जरिए करारा जवाब दिया. 

19:14 PM

विक्की जैन ने अंकिता लोखंडे पर उठाया हाथ? ट्रोल्स बोले- 'अंदर का जानवर कब तक...'

बिग बॉस में सबसे ज्यादा लाइमलाइट में रहने वाला कपल अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और विक्की जैन (Vicky Jain) है. दोनों के बीच किस न किसी बात को लेकर तकरार देखने को मिल ही जाती है. इसी बीच बिग बॉस के घर का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों के बीच बहस होती है और विक्की अंकिता पर हाथ उठाते नजर आते है.

18:00 PM

कमाई में 'डंकी' से आगे निकली 'सालार', जानें IMDb रेटिंग में कौन किसको दे रही मात?

हालांकि, कमाई के मामले में एक फिल्म पीछे चल रही है तो दूसरी उससे आगे निकल चुकी है. जी हां... जहां किंग खान की 'डंकी' ने दो दिनों में 50 करोड़ की कमाई की. वहीं, प्रभास की 'सालार' ने 95 करोड़ की कमाई कर ली. इसी बीच IMDb की और भी फिल्मों की रेटिंग सामने आ चुकी है, जिसमें शाहरुख की फिल्म ने बाजी मार ली है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

17:15 PM

‘मुझे ऐसा लगा मैं..’ Shah Rukh Khan ने क्यों लिया था 4 साल का ब्रेक? सालभर में रिलीज हुईं तीन बड़ी फिल्में

हाल ही में शाहरुख खान ने एक्टिंग से चार साल का लंबा ब्रेक लेने के पीछे के कारण के बारे में खुलासा किया. शाहरुख खान ने बताया, 'दरअसल, मैंने चार साल तक कोई ब्रेक नहीं लिया. ईमानदारी से कहूं तो एक-डेढ़ साल में मुझे लगा कि मैंने खुद से दूरी बना ली है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

16:26 PM

'बनारस के लड़के' की लव स्टोरी, जो हो न सकी पूरी; महज इतने से बजट में फिल्म ने की थी जबरदस्त कमाई

आनंद एल. रॉय (Aanand L. Rai) के निर्देशन में बनी धनुष (Dhanush) और सोनम कपूर (Sonam Kapoor) की 'रांझणा' (Raanjhanaa) की कहानी बनारस की गलियों में शुरू होती है, जहां एक बनासर का लौंडा एक लड़की के प्यार में इस कदर पागल हो जाता है कि वो उनके लिए कुछ भी करने को तैयार हो जाता है. फिल्म की कहानी बहुत सिंपल प्लॉट पर तैयार की गई थी, जो दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाने में कामयाब रही थी. 

fallback

15:23 PM

Rajesh Khanna के प्यार में इस कदर दीवानी थीं लड़कियां, खून से लिखा करती थीं खत; फोटो से कर लेती थीं शादी 

उस दौर में राजेश खन्ना की फैन फॉलोइंग इतनी तगड़ी थी कि हर कोई उनके स्टाइल और अंदाज की नकल करने की कोशिश किया करता था. इतना नहीं फैंस ने उन्हीं की तरह कपड़ों का स्टाइल कैरी करना शुरू कर दिया था, लेकिन उनकी फैन की दुनिया में सबसे ज्यादा लड़कियां थी, जो उनके लिए कुछ भी करने को तैयार हो जाती थीं. राजेश खन्नी की फीमेल फैंस उन पर अपनी जान छिड़कती थीं. 

fallback

14:44 PM

व्हाइट टी-शर्ट और पैंट पहन घर से निकलीं मलाइका, लुक से किया इंप्रेस 

13:23 PM

एक सीन, एक्ट्रेस की दादी के पैरों में गिरे राज कपूर...फिर 4 घंटे की फिल्म से काटा बवाल; क्या है फिल्मी किस्सा? 

दिग्गज एक्टर और फिल्ममेकर राज कपूर ने अपनी फिल्म संगम की एक्ट्रेस वैजयंतीमाला की दादी के पैरों में गिरकर एक सीन के लिए परमिशन मांगी थी. 

fallback

12:36 PM

Christmas से पहले ऑल रेड लुक में घर से निकलीं सोनाक्षी सिन्हा, स्टाइलिश अंदाज वाली तस्वीरें देखें दिल थाम कर!   

बॉलीवुड की स्टाइलिश दीवा सोनाक्षी सिन्हा अपने एलिगेंट लुक्स को लेकर खूब सोशल मीडिया पर लाइमलाइट बटोरती हैं. लेकिन इस बार एक्ट्रेस ने ऐसा कैजुअल लुक दिखाया है, जिसकी तस्वीरें मिनटों में सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं.

fallback

12:10 PM

पति Nick Jonas के साथ Priyanka हुईं रोमांटिक, 'देसी गर्ल' की बेटी मालती का नटखट अंदाज जीत लेगा दिल; Photos वायरल   

प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में क्रिसमस हॉलीडेज की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. फोटोज में एक्ट्रेस पति निक जोनस के साथ खूब रोमांटिक होती दिखाई दे रही हैं. 

fallback

 

12:09 PM

शादी की अफवाहों के बीच भांजी की बर्थडे पार्टी में पहुंचे अरबाज, Video हुआ वायरल 

10:06 AM

Maine Pyar Kia के पोस्टर में यूं ही टेडी बियर लेकर नहीं खड़ीं भाग्यश्री, सालों बाद एक्ट्रेस ने खोला राज!   

भाग्यश्री ने सालों बाद रिवील किया है मैंने प्यार किया के पोस्टर शूट के वक्त वह 5 महीने प्रेग्नेंट थीं. भाग्यश्री का कहना है, जब वह पोस्टरशूट के लिए पहुंची थीं, तो सलमान ने उन्हें देखते ही कहा था, तुम शादी के बाद मोटी हो गई हो!  

fallback

 

09:17 AM

'पठान-जवान नहीं मास फिल्में...', Dunki की रिलीज के बाद आखिर ये क्या कह गए शाहरुख? 

शाहरुख खान की डंकी को चारों तरफ से खूब तारीफें मिल रही हैं. हाल ही में डंकी की रिलीज के बाद शाहरुख का एक इंटरव्यू सामने आया है, जिसमें एक्टर जवान-पठान के बारे में बात करते नजर आ रहे हैं.  

fallback

09:16 AM

Salman Khan की भांजी का ग्रैंड बर्थडे सेलिब्रेशन, स्टाइल के साथ अपने नन्हें-मुन्नों को लेकर पहुंचे सितारे 

बीती शाम सलमान खान की भांजी यानी अर्पिता खान औऱ आयुष शर्मा की बेटी अयात शर्मा के बर्थडे की ग्रैंड पार्टी थी. जहां सलीम खान, अरबाज खान के साथ-साथ सनी लियोनी, शिल्पा शेट्टी समेत कई सेलेब्स अपने बच्चों के साथ शामिल हुए थे. 

fallback

09:15 AM

Bigg boss 17: ईशा की कैप्टेंसी बर्बाद करने पर लगा ये शख्स, मनारा-मुनव्वर बुरी तरह भिड़े!  

बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड में ईशा मालवीय के कैप्टन बनने के बाद समर्थ जुरैल ने अपना गेम दिखाना चालू कर दिया है. तो वहीं मनारा चोपड़ा और मुनव्वर फारुकी के बीच जमकर झगड़ा देखने को मिला. 

fallback

07:13 AM

Priyanka Chahar Choudhary: क्या अस्पताल में भर्ती हैं बिग बॉस फेम एक्ट्रेस? ऑनस्क्रीन मां ने दिया हेल्थ अपडेट 

बिग बॉस फेम प्रियंका चौधरी की बीते कुछ दिनों से तबीयत ठीक नहीं है, जिसकी वजह से उन्हें अस्पताल में एडमिट किया गया है. एक्ट्रेस की दोस्त और को-स्टार ने प्रियंका का हेल्थ अपडेट शेयर किया है. 

fallback

07:12 AM

Salaar के मेकर्स को लगा तगड़ा झटका, प्रभास की फिल्म रिलीज होने के कुछ ही घंटों में हुई ऑनलाइन लीक! 

प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन की फिल्म सालार के मेकर्स को तगड़ा झटका लग सकता है. रिपोर्ट्स की मानें फिल्म रिलीज के कुछ ही घंटों में ऑनलाइन लीक हो गई है. 

fallback

Trending news