Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding: एक-दूजे के हुए कैटरीना और विक्की, शाही अंदाज में हुई शादी
Advertisement

Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding: एक-दूजे के हुए कैटरीना और विक्की, शाही अंदाज में हुई शादी

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी आज यानी गुरुवार 9 दिसंबर को होने जा रही है. बीते दो दिन से शादी का जश्न मनाया जा रहा है. आज चौथ का बरवाड़ा स्थित रिसोर्ट में ये ग्रैंड वेडिंग होगी. शादी में फिल्मी सितारों और क्रिकेट खिलाड़ी और उद्योगपतियों का जमावड़ा लगने वाला है. यहां कई लोग पहले ही पहुंच चुके हैं आज भी ऐयरपोर्ट पर सेलेब्स का इंतजार हो रहा है. आइए यहां जानते हैं इस भव्य शादी की सारी अपडेट्स...

फोटो साभार: Instagram
LIVE Blog
09 December 2021
17:26 PM

पति-पत्नी बनें विक्की-कैटरीना

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ आखिरकार शादी के बंधन में बंध गए. खबरों के मुताबिक बेहद शादी अंदाज में यह शादी हुई है. कैटरीना कैफ अब मिसेज कौशल बन गईं.

15:57 PM

दूल्हा बने विक्की कौशल

विक्की कौशल बने दूल्हा, सफेद घोड़ी पर सवार होकर निकले दुल्हनिया लेने, पंजाबी ढोल के साथ शामिल हुए परिवार के सदस्य और करीबी मित्र.

13:42 PM

बस कुछ देर में होंगे विक्की कैटरीना के फेरे

विक्की कौशल अपने सिर पर सेहरा सजाकर, बारात लेकर वेन्यू तक पहुंच गए हैं. अब जल्द ही दोनों के फेरे होने वाले हैं. पहले भी शादी का समय 2 से 4 बजे के बीच का बताया गया था. अब सही मुहूर्त पर शादी शुरू हो चुकी है.    

13:29 PM

सेहरा बंधाई की रस्म शुरू

होटल सिक्स सेंस में चल रही सेहरा बंधाई रस्म, ढोल नगाड़ों के साथ चल रही रस्म. 

13:23 PM

ये होगी खास डिश

इस बातचीत में शोभित ने बताया कि आज शादी में स्पेशल क्या-क्या बन रहा है. उन्होंने बताया कि आज की सबसे खास इंडियन डिश अवॉकाडो चोखा होगी. 

 

13:09 PM

2 से 4 बजे के बीच होगी शादी

विक्की और कैटरीना की होने वाली आज की शादी में इंडियन खाना बनाने वाले शैफ शोभित ने जी न्यूज पर सुपर एक्सक्लूसिव बातचीत की है. उन्होंने बताया है कि आज शादी 2:00 से 4:00 के बीच में होगी. 

 

11:16 AM

कैटरीना ने पहना पिंक लहंगा

कैटरीना कैफ ने अपनी शादी के एक दिन पहले संगीत सेरेमनी में पिंक कलर का लहंगा पहना था. उनकी ड्रेस से मेचिंग करते हुए विक्की ने अपनी शेरवानी पर गुलाब लगाया था. 

10:54 AM

होटल के बाहर पानी का छिड़काव

सवाई माधोपुर, बरवाड़ा में होटल सिक्स सेंस के बाहर पानी का छिड़काव किया गया है. आने वाली गाड़ियों से मिट्टी न उड़े इसके लिए छिड़काव किया गया है. 

10:08 AM

मेहमानों के लिए पहुंचे फ्रूट्स

शाही शादी में शामिल होने वाले मेहमानों का खास ख्याल रखा जा रहा है. कुछ देर पहले ही होटल के अंदर कई तरह के फ्रूट्स भेजे गए हैं. जिनमें स्ट्राबेरी, कीवी, ग्रेप्स, ड्रेगन फ्रूट नजर आए.

 

 

10:08 AM

यहां से आएंगी मिठाइयां

कैटरीना कैफ की शादी में 'जनता जोधपुर स्वीट होम' से खास मिठाइयां आज मेहमानों के लिए जाएंगी. अंदाजा लगाया जा सकता है कि कौन-कौन सी मिठाई का स्वाद चखेंगे विदेशी मेहमान!

10:02 AM

बच्चन परिवार और विरुष्का होंगे शामिल 

कई फिल्मी हस्तियां आज जयपुर एयरपोर्ट आएंगी, विराट कोहली-अनुष्का शर्मा, अमिताभ बच्चन फैमिली के साथ कई दिग्गज हस्तियां पहुंच सकती हैं. 

10:01 AM

एयरपोर्ट पर सितारों का जमावड़ा

आज जयपुर एयरपोर्ट पर फिल्मी सितारों और क्रिकेट खिलाड़ी और उद्योगपतियों का जमावड़ा रहेगा. 

09:56 AM

वेन्यू पर पहुंचे दूल्हा-दुल्हन

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और एक्टर विक्की कौशल परिवार सहित चौथ का बरवाड़ा पहुंच चुके हैं. 

 

Trending news