Loki Season 2 Trailer: ट्रेलर रिलीज, ओटीटी पर आएगा धमाकेदार सीजन, थॉर का भाई फिर मचाएगा तहलका
Advertisement
trendingNow11804516

Loki Season 2 Trailer: ट्रेलर रिलीज, ओटीटी पर आएगा धमाकेदार सीजन, थॉर का भाई फिर मचाएगा तहलका

Loki 2 Trailer: अगर लोकी के पहले सीजन की बात करें तो इसकी कहानी में दिखाया गया था कि लोकी किसी तरह दूसरी टाइमलाइन में जाता है लेकिन वहां उसका सामना दूसरे टाइम लाइन के अलग-अलग लोकी वेरिएंट से होता है.

 

Loki Season 2 Trailer:  ट्रेलर रिलीज, ओटीटी पर आएगा धमाकेदार सीजन, थॉर का भाई फिर मचाएगा तहलका

Loki Season 2 Trailer Released: मार्वल कॉमिक के फेमस कैरेक्टर लोकी (Loki) पर बनी वेब सीरीज का दूसरा सीजन जल्द ही रिलीज होने वाला है. इसका ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है जिससे साफ है कि सीजन वन (Loki Season 1) के आगे की कहानी को सीजन 2 में दिखाया जाएगा. ट्रेलर काफी धमाकेदार है और इस सीरीज के दीवानों के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं. लोकी वेब सीरीज को लेकर काफी समय से शोर मचा हुआ है.

ऐसी थी पहले सीजन की कहानी
अगर लोकी के पहले सीजन की बात करें तो इसकी कहानी में दिखाया गया था कि लोकी किसी तरह दूसरी टाइमलाइन में जाता है लेकिन वहां उसका सामना दूसरे टाइम लाइन के अलग-अलग लोकी वेरिएंट से होता है. जिसमे एक मगरमच्छ, एक बच्चा, एक बूढ़ा और अलग-अलग 7 तरह के लोकी मिलते हैं अब दूसरे सीजन में इसी कहानी को आगे बढ़ाया जाएगा. और ये कितनी दिलचस्प होने वाली है इसी झलक ट्रेलर में साफ नजर आ रही है. 

कैसा है ट्रेलर
लोकी सीजन 2 के ट्रेलर की बात करें तो इसमे काफी हद तक कहानी को रिवील कर दिया गया है और ये काफी धमाकेदार है. वैसे आपक बता दे कि लोकी थॉर का गोद लिया हुआ भाई है और इसकी कहानी लोगों को काफी पसंद आ रही है. मार्वल की एवेंजर्स एंड गेम्स में इस किरदार की मौत हो चुकी हैं और लोगों को इसका काफी बुरा लगा था. यही वजह थी कि लोकी कैरेक्टर पर एक अलग सी वेब सीरीज बनाई गई जो सभी को पसंद आई. पहला सीजन हिट रहा और दूसरा सीजन का इंतजार काफी समय से हो रहा था. अब फाइनली ट्रेलर आ चुका है और रिलीज डेट अनाउंस होनी बाकी है जिसे भी जल्द ही रिवील कर दिया जाएगा. मार्वल की ये सीरीज आप हॉटस्टार पर देख सकेंगे. 

Trending news