वरीना हुसैन बोलीं, मुझे कभी नहीं लगा कि 'लवयात्री' से आयुष शर्मा की लॉन्चिंग हुई
Advertisement

वरीना हुसैन बोलीं, मुझे कभी नहीं लगा कि 'लवयात्री' से आयुष शर्मा की लॉन्चिंग हुई

लवयात्री फिल्म 5 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.

अफगान मूल की वरीना हुसैन ने हिंदी भाषा भी सीखनी शुरू कर दी है.

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस वरीना हुसैन अपकमिंग मूवी 'लवयात्री' से अपने फिल्मी करियर का आगाज करने जा रही हैं. इस फिल्म में उनके साथ सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा भी बतौर हीरो डेब्यू कर रहे हैं. अफगानिस्तान में जन्मीं वरीना हुसैन फिल्मों में आने से पहले मॉडलिंग करती थीं. सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले बनी इस फिल्म में उन्हें रोल कैसे हासिल हुआ, वरीना ने इसका खुलासा किया. साथ ही यह भी कहा है कि इसे आयुष शर्मा की लॉन्चिंग के तौर पर न देखा जाए.

हमारे सहयोगी डीएनए को दिए एक इंटरव्यू में लवयात्री फिल्म की एक्ट्रेस वरीना हुसैन ने बताया कि उनका कोई फिल्मी कनेक्शन नहीं था और इसके बारे में कभी उन्होंने सोचा भी नहीं था. उन्हें यह फिल्म ऑडिशन में सलेक्ट होने के बाद हासिल हुई. आयुष की लॉन्चिंग को लेकर एक सवाल के जवाब में वरीना ने बताया, 'हमें एक साथ लॉन्च किया गया, मगर फिल्म मेकर्स के सहयोग ने कभी यह लगने नहीं दिया कि यह केवल आयुष शर्मा की लॉन्चिंग है. एक तरह से देखा जाए तो इस फिल्म से आयुष शर्मा, वरीना हुसैन और डायरेक्टर अभिराज की लॉन्चिंग हुई है.'

fallback
आयुष शर्मा और वरीना हुसैन 'लवयात्री' फिल्म में नजर आने वाले हैं.

इंटरव्यू में वरीना हुसैन ने बताया, 'मैं पिछले छह साल से मॉडलिंग कर थी और 2014 में जब मैं मुंबई शिफ्ट हुई थी तो प्रिंट और कमर्शियल विज्ञापनों में काम करना शुरू कर दिया था. इसके बाद मैंने न्यूयॉर्क फिल्म अकेडमी  की मुंबई ब्रांच में एक्टिंग की ट्रेनिंग लेने का विचार किया. मैंने फिल्म अकेडमी में बॉलीवुड डांसिंग की कई वर्कशॉप्स में भाग लिया, इसी दौरान मुझे 'लवयात्री' फिल्म के ऑडिशन के बारे में पता चला और यही मेरी लाइफ का बड़ा टर्निंग पॉइंट साबित हुआ. यह भी पढ़ें- सलमान की वजह से मुझे लॉन्च नहीं कर रहे थे फिल्म मेकर्स, 'लवयात्री' आयुष शर्मा का नया खुलासा

fallback
वरीना हुसैन अफगानिस्तान की रहने वाली हैं.

हिंदी फिल्म जगत में डेब्यू करने जा रही वरीना ने कहा कि इस फिल्म के लिए हमने अपना 100 फीसदी दिया और एक-दूसरे के खुले विचारों को हाथों-हाथ लेकर 'लवयात्री' का सफर पूरा किया है. फिल्म के रिलीज होने के पहले वरीना को एग्जाम के रिजल्ट वाली फीलिंग आ रही है. बता दें यह फिल्म 5 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.

fallback
लवयात्री फिल्म गुजराती पृष्ठभमि पर बनी है.

गरबा सीखना मेरे लिए बहुत कठिन था
वरीना हुसैन ने इंटरव्यू में बताया कि फिल्म के हीरो यानी आयुष शर्मा 'बजरंगी भाईजान' (2015) और सुल्तान (2016) जैसी फिल्मों में पर्दे के पीछे काम कर चुके हैं, लेकिय उनके लिए यह सब बहुत मुश्किल काम था. हालांकि, वह छह महीने से कैमरा फेस करने की ट्रेनिंग ले रही थीं. इसके बावजूद फिल्म् के लिए उन्होंने स्कूटी चलाना, एक्टिंग और बैले डांस करना सीखा. इसमें गरबा उनके लिए बहुत मुश्किल था. इसके साथ ही अफगान मूल की वरीना ने हिंदी सीखी है.

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें

Trending news