जहीर इकबाल की बीवी बनते ही सोनाक्षी हुईं 'सिन्हा' फैमिली फोटो से बाहर, भाई लव सिन्हा ने ये क्या कर दिया?
Advertisement
trendingNow12328882

जहीर इकबाल की बीवी बनते ही सोनाक्षी हुईं 'सिन्हा' फैमिली फोटो से बाहर, भाई लव सिन्हा ने ये क्या कर दिया?

लव सिन्हा ने सोशल मीडिया पर ऐसा पोस्ट किया है जो मिनटों में वायरल हो गया. इस पोस्ट में लव ने सोनाक्षी को फैमिली फोटो से बाहर कर दिया. जिसके बाद से लोग परिवार में खटपट की खबरों को तूल मिल रहा है.

लव सिन्हा और सोनाक्षी-जहीर

Luv Sinha on Sonakshi Sinha: शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) और पूनम सिन्हा (Poonam Sinha) की शादी को 44 साल हो गए हैं. 9 जुलाई 1980 को इन दोनों की शादी हुई थी. इन दोनों की शादी की 44वीं सालगिरह पर लव सिन्हा ने इंस्टा स्टोरी पर ऐसा पोस्ट शेयर किया जिसकी वजह से इसकी हर तरफ चर्चा हो रही है. ऐसा इसलिए क्योंकि ये सिर्फ लव की तरह से अपने पेरेंट्स को एनिवर्सरी की बधाई नहीं बल्कि बहन सोनाक्षी सिन्हा को एक उनकी तरफ से जवाब है. जानिए लव ने ऐसा क्या कि उनके पोस्ट को देखकर फैंस शॉक्ड हो गए और परिवार में खटपट की खबरें फिर से तूल पकड़ रही हैं.

फैमिली फोटो से गायब सोनाक्षी 
लव सिन्हा (Luv Sinha) ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया. इस पोस्ट में लव ने अपने पूरे परिवार की फोटो शेयर की. जिसमें शत्रुघ्न सिन्हा, मां पूनम सिंह, भाई कुश और खुद लव सिन्हा नजर आए. इस फोटो को शेयर कर पेरेंट्स को एनिवर्सरी की बधाई दी. इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा- 'शादी की सालगिरह आप दोनों को मुबारक हो. हम लोग आपके बच्चे होने पर प्राउड फील करते हैं. साथ ही आपके साथ बिताए गए प्यार भरे पलों के लिए आपका शुक्रिया करते हैं.'

fallback

शादी के बाद जहीर इकबाल ने शेयर की UNSEEN रोमांटिक फोटो, पति की आंखों में खोई दिखीं दुल्हनिया सोनाक्षी सिन्हा

मिसिंग सोनाक्षी

लव सिन्हा ने इंस्टा स्टोरी पर जैसे ही फैमिली फोटो शेयर की तो उसमें सोनाक्षी गायब दिखीं. हालांकि कि ये फोटो कब की है ये तो नहीं पता, लेकिन इतना जरूर है कि लव सिन्हा की इस फैमिली पिक्चर में परिवार के सभी लोग मौजूद हैं लेकिन सोनाक्षी सिन्हा मिसिंग है. जिसकी वजह से लव सिन्हा का ये पोस्ट मिनटों में सोशल मीडिया पर छा गया. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

खुद को सिंदूर में देख रो पड़ी थीं जहीर इकबाल की पत्नी, शाहरुख से भी हुई थी बात; सोनाक्षी सिन्हा ने बताया क्या-क्या हुआ था उस दिन

नहीं गए थे सोनाक्षी की  शादी में  

जहीर सोनाक्षी की शादी में नहीं गए थे ये तो कंफर्म है लेकिन रीजन को लेकर कुछ ही साफतौर पर नहीं कहा था. हालांकि उसी दौरान लव ने जहीर इकबाल के पिता के लिए एक ट्वीट किया था जिसके बाद लव ने उसे डिलीट किया था.

Trending news