आलिया भट्ट-मृणाल ठाकुर के अलावा मधुबाला की बायोपिक के लिए फैंस ने सुझाए इन टॉप एक्ट्रेसेस के नाम
Advertisement
trendingNow12161111

आलिया भट्ट-मृणाल ठाकुर के अलावा मधुबाला की बायोपिक के लिए फैंस ने सुझाए इन टॉप एक्ट्रेसेस के नाम

Madhubala Biopic: सोनी पिक्चर्स इंटरनेशनल प्रोडक्शंस ने मधुबाला की बायोपिक बनाने की घोषणा की है, जिसको लेकर फैंस भी काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. हालांकि, फिल्म में अदाकारा की भूमिका के लिए किसी एक्ट्रेस को चुना गया है इसको लेकर कोई खुलासा नहीं किया गया है. ऐसे में फैंस लगातार सोशल मीडिया के जरिए टॉप एक्ट्रेस के नाम सुझा रहे हैं. 

आलिया -मृणाल के अलावा मधुबाला की बायोपिक के लिए फैंस ने सुझाए इन एक्ट्रेसेस के नाम

Madhubala Biopic: आलिया भट्ट, शेफाली शाह और विजय वर्मा की फिल्म 'डार्लिंग्स' की निर्माता जसमीत के रीन ने हाल ही में घोषणा की कि वे जल्द ही बॉलीवुड की खूबसूरत दिवंगत एक्ट्रेस मधुबाला के जीवन पर आधारित एक नई बायोपिक ड्रामा फिल्म का निर्देशन करेंगी. इस खबर के सामने आने के बाद फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है. हालांकि, मेकर्स की और से अभी बायोपिक बनाने की जानकारी शेयर की है. फिल्म में किस एक्ट्रेस को लिया जाएगा इससे जुड़ी कोई जानकारी सामने नहीं आई है. 

ऐसे में फैंस सोशल मीडिया के जरिए मेकर्स को इंडस्ट्री की उन टॉप एक्ट्रेसेस के नाम सुझा रहे हैं, जो दिवंगत एक्ट्रेस मधुबाला का किरदार निभा सकती हैं. बीते दिन जब सोनी पिक्चर्स इंटरनेशनल प्रोडक्शंस ने अपने इंस्टाग्राम पर मधुबाला की बायोपिक बनाने की आधिकारिक घोषणा की थी, तब उस पोस्ट पर कई यूजर्स ने कई एक्ट्रेसेस का नाम सुझाया था, जिनमें आलिया भट्ट, 'बाहुबली' फेम अनुष्का शेट्टी और साउथ इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक अपने दमदार अभिनय का जलवा दिखाने वाली मृणाल ठाकुर का नाम शामिल था. 

Actors who I think could do justice to the Madhubala biopic
byu/pikapika0007 inBollyBlindsNGossip

एक्ट्रेस सुधा रहे एक्ट्रेसेस के नाम 

इसी बीच अब Reddit पर लगातार फैंस कई दिग्गज और बेहतरीन एक्ट्रेसेस के नाम सुझा रहे हैं, जो मधुबाला के किरदार के साथ इंसाफ कर सकती हैं. रेडिट पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें कई सारी एक्ट्रेस की तस्वीरें शो हो रही हैं. इस वीडियो के साथ यूजर ने कैप्शन में लिखा, "ऐसी एक्ट्रेसेस जो मुझे लगता है कि मधुबाला की बायोपिक के साथ न्याय कर सकती हैं'. इतना ही नहीं, इस वीडियो में माधुरी दीक्षित, कीर्ति सुरेश और वामिका गब्बी से लेकर पाकिस्तानी एक्ट्रेस सजल अली तक की तस्वीरें देखी जा सकती हैं. इसके अलावा फैंस ने कई और नाम भी सुझाए हैं, जिनमें कंगना रनौत, आलिया भट्ट, तृप्ति डिमरी, मृणाल ठाकुर और यामी गौतम शामिल हैं. 

'चोली के पीछे क्या है...', नहीं करना चाहती थीं नीना गुप्ता, पहले किया इनकार; फिर ऐसे हुईं राजी

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Pictures Films India (@sonypicsfilmsin)

इन एक्ट्रेसेस में दिखती हैं मधुबाला की झलक 

एक फैंस ने कमेंट करते हुए लिखा, 'ईमानदारी से कहूं तो मैं चाहता हूं कि वामिका को ये मौका मिले. वामिका को इस दौड़ में सबसे आगे रहना चाहिए' एक और रेडिट यूजर ने लिखा, 'मुझे पता है कि ये संभव नहीं है, लेकिन सजल अली. हालांकि इसकी संभावना नहीं है, तस्वीरों में सजल उनके सबसे करीब दिखती हैं'. इसके अलावा भी सोशल मीडिया पर कई तरह के कमेंट्स और एक्ट्रेसेस के नाम सुझाते हुए देखे जा सकते हैं. अब देखना ये है कि मेकर्स फिल्म में किसी को मधुबाला के किरदार के लिए चुनते हैं और कब इसकी आधिकारिक घोषणा करते हैं, जिसका इंतजार फैंस भी कर रहे हैं. 

Trending news