Bhool Bhulaiyaa 3: विद्या बालन के बाद कार्तिक आर्यन की हॉरर कॉमेडी फिल्म में होगी माधुरी दीक्षित की एंट्री?
Advertisement

Bhool Bhulaiyaa 3: विद्या बालन के बाद कार्तिक आर्यन की हॉरर कॉमेडी फिल्म में होगी माधुरी दीक्षित की एंट्री?

Bhool Bhulaiyaa 3: सोमवार को कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम पर मोस्ट अवेटेड फिल्म 'भूल भुलैया 3' को लेकर एक जानकारी शेयर करते हुए बताया था कि फिल्म इस साल दिवाली 2024 में रिलीज हो सकती है. साथ ही फिल्म में एक बार फिल्म 'मंजुलिका' यानी विद्या बालन नजर आने वाली हैं. वहीं, एक रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म में माधुरी दीक्षित की भी एंट्री हो सकती है.

विद्या बालन के बाद कार्तिक आर्यन की हॉरर कॉमेडी फिल्म में होगी माधुरी दीक्षित की एंट्री?

Kartik Aaryan Bhool Bhulaiyaa 3: साल 2022 में कार्तिक आर्यन की हॉरर कॉमेडी फिल्म 'भूल भुलैया 2' की जबरदस्त सक्सेस के बाद 'भूल भुलैया 3' की मेकर्स ने घोषणा की थी. वहीं, सोमवार को कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम पर 'भूल भुलैया' और 'भूल भुलैया 2' के फेमस गाने 'आमी जे तोमार' का मिक्स वर्जन शेयर करते हुए जानकारी शेयर की थी, जिसके साथ एक्टर ने आधिकारिक तौर पर बताया कि उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'भूल भुलैया 3' इस साल दिवाली 2024 में रिलीज होगी.

वहीं, इस फिल्म को लेकर फैंस भी काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. इसी बीच फैंस इस बात को लेकर भी काफी खुश हैं कि फिल्म में एक बार फिर 'मंजुलिका' यानी विद्या बालन नजर आने वाली हैं. वहीं, एक रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म में माधुरी दीक्षित की एंट्री को लेकर भी खबरें सामने आ रही हैं. मिड-डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, अनीस बज्मी की 'भूल भुलैया 3' में विद्या बालन के बाद अब माधुरी दीक्षित भी की स्टार कास्ट में शामिल हो गई हैं. 

माधुरी भी होंगी कार्तिक की फिल्म का हिस्सा 

मिड-डे की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म से जुड़े सूत्र ने बताया, 'टीम को लगा कि कहानी में एक और भावना जुड़ जाएगी. इसलिए माधुरी की कास्टिंग की गई है. ऐसे में अब ये रूह बाबा वर्सेज माधुरी और विद्या के प्ले किए गए दो भूत होंगे. दोनों एक्ट्रेसेस को पहली बार स्क्रीन पर एक साथ लाकर मेकर्स ने ट्रंप कार्ड खेला है'. इस खबर के सामने आने के बाद फैंस काफी खुश हैं. हालांकि, माधुरी दीक्षित की ओर से इस खबर को लेकर ऑफिशियल बयान सामने नहीं आया है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

ये कलाकार आएंगे नजर 

फिल्म मार्च में फ्लोर पर आएगी. साथ ही हिंदुस्तान टाइम्स न्यूज की एक रिपोर्ट के मुताबिक, 'भूल भुलैया 3' में सारा अली खान लीड रोल में नजर आ सकती हैं. इस बीच, डायरेक्टर अनीस बज्मी ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि अक्षय कुमार फिल्म का हिस्सा नहीं होंगे. बता दें, फिल्म में कार्तिक आर्यन, विद्या बालन, राजपाल यादव और संजय मिश्रा जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं. 

Trending news