प्रभास के बाद महेश बाबू ने पाया यह मुकाम, साउथ सुपरस्टार के फैंस को मिला सरप्राइज

महेश बाबु जल्द ही अपनी बिग बजट फिल्म 'महर्षि' में नजर आने वाले हैं... 

प्रभास के बाद महेश बाबू ने पाया यह मुकाम, साउथ सुपरस्टार के फैंस को मिला सरप्राइज
महेश बाबूू जल्द ही फिल्म महर्षि में नजर आने वाले हैं, फोटो साभार: twitter@taranadrash

नई दिल्ली: महेश बाबू के फैंस के लिए कल एक बड़ा सरप्राइज मिला है. क्या आप जानते हैं कि साउथ सिनेमा के सुपरस्टार महेश बाबू अब सिंगापुर में बसने वाले हैं, चौंक गए न! जी हां महेश बाबू अब सिंगापुर के फैंस के लिए हर पल मौजूद रहने वाले हैं. क्योंकि सिंगापुर के मैडम तुसाद संग्रहालय में अब महेश बाबू के वैक्स स्टैचु की एंट्री हो चुकी है और यह मुकाम हासिल करने वाले महेश साउथ इंडस्ट्री के दूसरे हीरो बन चुके हैं. इसके पहले सिर्फ 'बाहुबली' फेम प्रभाष ने यह दर्जा पाया था. 

सिंगापुर स्थित मैडम तुसाद संग्रहालय में अभिनेता महेश बाबू की एंट्री हो गई है. उनकी मोम की प्रतिमा का सोमवार को हैदराबाद के 'एएमबी सिनेमाज' में अनावरण किया गया जिसे बाद में सिंगापुर स्थित संग्रहालय में भेजा जाएगा. सात स्क्रीन वाला सुपरप्लेक्स 'एएमबी सिनेमाज' महेश बाबू और प्रमुख फिल्म वितरक कंपनी 'एशियन ग्रुप' का संयुक्त उपक्रम है. यहां की कुछ तस्वीरें ट्रेड एनालिस्ट तरण आर्दश ने शेयर की हैं...

प्रभास के बाद महेश दूसरे तेलुगू अभिनेता हैं जिनकी मोम की प्रतिमा बनाई गई है. एक बयान के अनुसार, प्रतिमा को 'एएमबी सिनेमाज' में एक दिन के लिए प्रदर्शनी के लिए रखा जाएगा और इसके बाद मैडम तुसाड संग्रहालय में स्थापित करने के लिए सिंगापुर भेज दिया जाएगा.

महेश बाबू ने किया दिल छू लेने वाला काम, कैंसर से जूझ रही अपनी फैन गर्ल से मिले

स्केचिंग्स और अन्य प्रतियोगिताओं के माध्यम से चुने गए चुनिंदा प्रशंसकों को महेश की मोम की प्रतिमा के साथ सेल्फी लेने का अवसर प्राप्त होगा. फिल्मों की बात करें तो महेश अपनी आगामी तेलुगू फिल्म 'महर्षि' की शूटिंग में व्यस्त हैं. इसके निर्देशक वम्सि पैदिपल्ली हैं.

सुपरस्टार महेश बाबू ने नहीं चुकाया सर्विस टैक्स, तो जीएसटी विभाग ने अटैच किए दो बैंक खाते

अपनी आखिरी रिलीज फिल्म 'भारत आने नेनू' में एक मुख्यमंत्री का किरदार निभा चुके महेश जल्द ही निर्देशक अनिल रविपुडी की फिल्म में काम शुरू करेंगे. (इनपुट आइएएनएस से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें