जांबाज 'मेजर' की बायोपिक के लिए प्रोड्यूसर बने महेश बाबू, यह हीरो निभाएगा लीड रोल!
Advertisement
trendingNow1504082

जांबाज 'मेजर' की बायोपिक के लिए प्रोड्यूसर बने महेश बाबू, यह हीरो निभाएगा लीड रोल!

फिल्म का पहला पोस्टर हाल ही में सामने आया था, अब महेश बाबू ने दी यह जानकारी...

जांबाज 'मेजर' की बायोपिक के लिए प्रोड्यूसर बने महेश बाबू, यह हीरो निभाएगा लीड रोल!

नई दिल्ली: मशहूर तेलुगू अभिनेता महेश बाबू वास्तविक जीवन पर आधारित एक बायोपिक फिल्म बनाने जा रहे हैं. फिल्म का नाम 'मेजर' है. इसको लेकर महेश बाबू ने कहा कि फिल्म संदीप उन्नीकृष्णन के जीवन पर आधारित है. उन पर फिल्म बनाना उनके लिए सम्मान की बात है.

संदीप उन्नीकृष्णन एनएसजी कमांडो थे, जिन्होंने 26/11 के मुंबई आतंकी हमले के दौरान अपनी जान गंवाई थी. महेश बाबू ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि अदिवी सेशा की इस फिल्म में बड़ी भूमिका है. 

fallback

महेश बाबू से उनके प्रोड्क्शन हाउस को शुरू करने को लेकर हुए सवाल पर वह बोले, 'पहली बात मैं कोई सक्रिय निर्माता नहीं हूं. जीबीएम इंटरटेंनमेंट हमारा छोटा सा प्रोडक्शन हाउस है और मैंने पहले भी कहा है कि मुझे सिनेमा से प्यार है. कुछ कहानियां लोगों तक पहुंचानी जरूरी है, बस मेरी यह एक कोशिश है.'

संदीप उन्नीकृष्णन की भूमिका को खुद न निभाने पर महेश बाबू का कहना है, 'संदीप उन्नीकृष्णन का किरदार निभाना सम्मान की बात है. 'मेजर' नेशनल हीरो की एक बायोपिक फिल्म है. इस फिल्म में अदिवी सेशा का बड़ा रोल है और वह इस रोल के लिए फिट हैं. अदिवी को मैं आगे भी अपनी फिल्म में देखना चाहता हूं.'

fallback

अपनी आगामी फिल्म को लेकर महेश बाबू का कहना है कि 'महर्षि' एक ऐसी फिल्म है जो उनके दिल के बहुत करीब है. सभी ने उस फिल्म के लिए बहुत मेहनत की है. यह हमारी बेहतरीन फिल्म में से एक है. इस फिल्म को लेकर महेश ने बताया, ''महर्षि' भी नेशनल और इंटनेशनल लेवल पर रिलीज की जाएगी. इस फिल्म में काफी नए तरह के प्रयोग किए जा रहे हैं.  (इनपुट आइएएनएस)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news