मलाइका-अर्जुन ने कैप लुक में शेयर की PHOTO, एक्टर ने फैंस से पूछा- 'कौन लग रहा है बेस्ट?'
Advertisement

मलाइका-अर्जुन ने कैप लुक में शेयर की PHOTO, एक्टर ने फैंस से पूछा- 'कौन लग रहा है बेस्ट?'

अर्जुन के बर्थडे पर मलाइका ने खुलेआम अपने प्यार का इजहार कर दिया है. इसके बाद से ही ये दोनों अब बेफिक्रे बनकर अपनी छुट्टियां को एंजॉय कर रहे हैं. दोनों लगातार अपने इस वेकेशन की फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं.

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली: बॉलीवुड का सेलिब्रेटी कपल अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा इन दिनों न्यूयॉर्क में हॉलीडे मना रहे हैं. अर्जुन के बर्थडे पर मलाइका ने खुलेआम अपने प्यार का इजहार कर दिया है. इसके बाद से ही ये दोनों अब बेफिक्रे बनकर अपनी छुट्टियां को एंजॉय कर रहे हैं. दोनों लगातार अपने इस वेकेशन की फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. अर्जुन और मलाइका दोनों ने कलर ट्यूनिंग करते हुए न्यूऑन और हैट लुक में फोटो शेयर की है. अर्जुन ने इस फोटो के साथ मजेदार कैप्शन लिखते हुए फैंस से सवाल पूछा है. 

अर्जुन कपूर ने अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा कि मैंने अपने और फैंस के साथ यंकी डूडल किया है? आप लोग बताओ इस लुक में कौन बेस्ट लग रहा है? 

मलाइका ने जमाने के सामने किया अर्जुन से इजहार-ए-इश्क! लोग बोले- 'हाउ रोमांटिक' 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Yankee Doodle Do with my Fan & I !!! (Ps - who wore the neon better ???)

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor) on

वहीं मलाइका ने इससे पहले अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें राइट लवर्स के बारे में बताया गया था कि एक सही लवर कभी भी आपको स्ट्रेट नहीं देता. आप शांति महसूस करते हैं. राइट लवर आपके दिल और दिमाग में क्या चल रहा है सब महसूस कर लेता है. 

fallback

बता दें वर्कफ्रंट की बात करें तो अर्जुन जल्द ही फिल्म 'पानीपत' में नजर आएंगे. इस फिल्म में अर्जुन के साथ संजय दत्त और कृति सैनन भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. यह फिल्म पानीपत की तीसरी लड़ाई पर आधारित है, जो सदाशिव राव भाऊ के नेतृत्व वाले मराठा साम्राज्य और अफगानिस्तान के राजा अहमद शाह अब्दाली की सेनाओं के बीच लड़ी गई थी. 14 जनवरी, 1761 को पानीपत में लड़ाई हुई और इसे 18 वीं शताब्दी में लड़ी गई सबसे भयानक लड़ाई में से एक माना जाता है. आशुतोष गोवारीकर द्वारा निर्देशित इस फिल्म को 6 दिसंबर, 2019 को रिलीज किया जाएगा.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें 

Trending news