close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मलाइका ने जमाने के सामने किया अर्जुन से इजहार-ए-इश्क! लोग बोले- 'हाउ रोमांटिक'

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा आए दिन अपनी तस्वीरों और इंटरव्यूज के जरिए सुर्खियों में रहते हैं, वहीं अब मलाइका ने सबके सामने अपने प्यार का इजहार करके सबको हैरत में डाल दिया है...

मलाइका ने जमाने के सामने किया अर्जुन से इजहार-ए-इश्क! लोग बोले- 'हाउ रोमांटिक'

नई दिल्ली: अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा आए दिन अपनी तस्वीरों और इंटरव्यूज के जरिए सुर्खियों में रहते हैं, बीते दिनों ही अर्जुन कपूर ने अपने प्यार को मीडिया के सामने स्वीकार किया. वहीं अब मलाइका ने सबके सामने अपने प्यार का इजहार करके सबको हैरत में डाल दिया है. बुधवार को अर्जुन कपूर का जन्मदिन था, मलाइका ने इस मौके को अपने चंद शब्दों से कुछ ज्यादा ही स्पेशल बना दिया है. 

अर्जुन का बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए यह सेलेब्रिटी कपल दो दिन पहले ही  देश से बाहर निकल गए थे. एयरपोर्ट पर स्पॉट होने के बाद जब मलाइका ने कुछ तस्वीरें शेयर की तब पता लगा कि यह प्रेमी जोड़ा अमेरिका के न्यूयॉर्क सिटी में सुकून के पल बिताने पहुंचे हैं. इसी बीच मलाइका ने इस तस्वीर और कैप्शन ने सबको चौंका दिया है. देखिए तस्वीर...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Happy bday my crazy,insanely funny n amazing @arjunkapoor ... love n happiness always

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

पूरा जन्मदिन बीतने के बाद बुधवार को देर रात मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर के साथ एक खास फोटो शेयर करके उन्हें बर्थडे विश किया. वैसे भी सभी को मलाइका की विश का इंतजार था क्योंकि सब देखना चाहते थे कि मलाइका किस अंदाज में अपने बॉयफ्रेंड को जन्मदिन मुबारक कहती हैं. इसलिए जैसे ही मलाइका ने यह फोटो शेयर की इंटरनेट की दुनिया में हंगामा मच गया. कुछ ही घंटों में इस फोटो को 6 लाख से भी ज्यादा लोग पंसद कर चुके हैं.

 Arjun Kapoor turned 34 today

वर्कफ्रंट की बात करें तो अजुर्न जल्द ही फिल्म 'पानीपत' में नजर आएंगे. इस फिल्म में अर्जुन के साथ संजय दत्त और कृति सैनन भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. यह फिल्म पानीपत की तीसरी लड़ाई पर आधारित है, जो सदाशिव राव भाऊ के नेतृत्व वाले मराठा साम्राज्य और अफगानिस्तान के राजा अहमद शाह अब्दाली की सेनाओं के बीच लड़ी गई थी. 14 जनवरी, 1761 को पानीपत में लड़ाई हुई और इसे 18 वीं शताब्दी में लड़ी गई सबसे भयानक लड़ाई में से एक माना जाता है. आशुतोष गोवारीकर द्वारा निर्देशित इस फिल्म को 6 दिसंबर, 2019 को रिलीज़ किया जाएगा.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें