फिगर दिखाने के चक्कर में बत्तख की तरह चलने लगीं Malaika Arora? वीडियो देखकर खूब हंसे लोग

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) योगा क्लास परिसर में एंटर करने के बाद कुछ देर के लिए रुकीं और फोटोग्राफर्स को पोज दिए.

फिगर दिखाने के चक्कर में बत्तख की तरह चलने लगीं Malaika Arora? वीडियो देखकर खूब हंसे लोग
मलाइका अरोड़ा

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने फैशन और निजी जिंदगी को लेकर आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं. लंबे वक्त से मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के साथ रिलेशनशिप में हैं. जहां तक उनके फैशन की बात है तो मलाइका (Malaika Arora) एक फिटनेस फ्रीक हैं और रूटीन से जिम व योगा क्लास अटेंड करती हैं.

मलाइका का वीडियो हुआ वायरल
हाल ही में एक्ट्रेस जब अपनी योगा क्लास के लिए जा रही थीं तो पापाराजी ने उनकी तस्वीरें व वीडियो कैप्चर किए. मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) को गाड़ी से उतरकर योगा क्लास तक जाते हुए फोटोग्राफर्स ने उनकी तस्वीरें खींचीं. इस बीच कुछ ऐसा हुआ जिसके लिए मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) को जमकर ट्रोल किया जा रहा है.

पोज देने के चक्कर में बिगड़ी चाल
दरअसल, मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) योगा क्लास परिसर में एंटर करने के बाद कुछ देर के लिए रुकीं और फोटोग्राफर्स को पोज दिए. इसके बाद मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) जब दोबारा चलीं तो उनके चलने का अंदाज काफी अजीब था. स्टाइल और अच्छा पोज देने के चक्करे में मलाइका (Malaika Arora) की चाल ही बदल गई.

बत्तख की तरह चलीं मलाइका?
मलाइका (Malaika Arora) को जमकर ट्रोल किया गया है. एक यूजर ने कॉमेंट बॉक्स में लिखा- अपनी बैक दिखाने के चक्कर में वो ऐसा कर रही है. वो किसी बत्तख की तरह चल रही है. एक अन्य यूजर ने लिखा- स्टाइल मारते-मारते चाल ही बिगड़ गई. एक यूजर ने कॉमेंट किया- अरे यार ये किस तरह चल रही है. वो ऐसा क्यों कर रही है?

ये भी पढ़ें:उर्फी जावेद ने पार की बोल्डनेस की सब हदें, पैंट की बटन-जिप खोलकर पहुंचीं एयरपोर्ट

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

VIDEO-

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.